×

अयोध्या में होगी फिल्मी कलाकारों की भव्य रामलीला, देखने जाएंगे CM योगी

17 अक्टूबर से 9 दिनों तक इस रामलीला का आयोजन होने जा रहा है। अयोध्या में सरयू नदी के तट पर स्थित लक्ष्मण किला परिसर में इसका आयोजन होगा। रामलीला में कई नामी गिरामी फिल्मी कलाकार हिस्सा लेगें।

Newstrack
Published on: 13 Oct 2020 5:16 AM GMT
अयोध्या में होगी फिल्मी कलाकारों की भव्य रामलीला, देखने जाएंगे CM योगी
X
अयोध्या में होगी फिल्मी कलाकारों की भव्य रामलीला, देखने जाएंगे CM योगी (social media)

लखनऊ: भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली रामलीला के लिए आयोजन समिति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आमंत्रित किया गया है। इस आमंत्रण को योगी आदित्यनाथ ने स्वीकार कर लिया है। अयोध्या की रामलीला कमेटी के संरक्षक प्रवेश साहिब सिंह वर्मा का कहना है कि यह एक अनूठा प्रयास है।

ये भी पढ़ें:कोरोना और कोल्ड-फ्लू में सिर्फ ये एक लक्षण बता सकता है अंतर, ऐसे करें पहचान

17 अक्टूबर से 9 दिनों तक इस रामलीला का आयोजन होने जा रहा है

गौरतलब है कि 17 अक्टूबर से 9 दिनों तक इस रामलीला का आयोजन होने जा रहा है। अयोध्या में सरयू नदी के तट पर स्थित लक्ष्मण किला परिसर में इसका आयोजन होगा। रामलीला में कई नामी गिरामी फिल्मी कलाकार हिस्सा लेगें। अयोध्या की इस रामलीला के निर्देशक सुभाष मलिक ने बताया की मंचन में दर्शकों को आने की स्वीकृति बिल्कुल नहीं है। रामलीला को सिर्फ सैटलाइट चैनल्स, यूट्यूब चैनल्स और अन्य सोशल मीडिया चैनल्स पर 17 से 25 अक्तूबर तक शाम 7 बजे से 10 बजे तक दिखाया जाएगा और रामलीला समाप्त होने के बाद रिकॉर्ड करके 14 भाषाओं में कन्वर्ट करके यूट्यूब पर दिखाया जाएगा।

cm-yogi cm-yogi (social media)

ये भी पढ़ें:बड़े कमाल का गाय गोबर: रोक सकता है रेडिएशन, अब हुई ये बड़ी मांग

इसका डिजिटल प्रसारण किया जाएगा

इसमें किसी दर्शक को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। इसका डिजिटल प्रसारण किया जाएगा। अयोध्या में पहली बार हो रही इस अनूठी रामलीला में भाजपा के दो सांसद भी हिस्सा ले रहे हैं। गोरखपुर से सांसद रवि किशन जहां एक और भरत की भूमिका निभाएंगे तो वही भोजपुरी सुपरस्टार गायक व सांसद मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में होंगे। फिल्मी हस्तियों में असरानी नारद की भूमिका में रहेंगे वही शहबाज खान रावण की भूमिका निभाएगें। इसके अलावा ऋतु शिवपुरी रजा मुराद जैसे कलाकार भी रामलीला में शामिल हो रहे हैं।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story