महाराष्ट्र में जीत के बाद अब उद्धव ठाकरे ने किया यूपी का रुख, ये है वजह…

महाराष्ट्र चुनाव जीत कर राज्य की सत्ता में काबिज होने के बाद अब मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakeray) उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे। जानकारी के मुताबिक, सीएम ठाकरे अयोध्या स्थित राम मंदिर के दर्शन करने के लिए आने वाले हैं।

मुंबई: महाराष्ट्र चुनाव जीत कर राज्य की सत्ता में काबिज होने के बाद अब मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thakeray) उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे। जानकारी के मुताबिक, सीएम ठाकरे अयोध्या स्थित राम मंदिर के दर्शन करने के लिए आने वाले हैं। बता दें कि उद्धव ठाकरे चुनाव से पहले भी रामलला (Ram Mandir) के दर्शन करने गये थे। इस दौरान उनके साथ शिवसेना सांसद और नेता भी अयोध्या (Ayodhya) गये थे।

रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जायेंगे उद्धव ठाकरे:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जाने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, ठाकरे सरकार के मंत्रियों के विभागों का पद ग्रहण करने और मंत्रिमंडल का काम काज सुचारू तरीके से शुरू होने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कैबिनेट का एक्सटेंशन होते ही क्यों बढ़ गई है ‘उद्धव’ की टेंशन?

चुनाव से पहले सांसदों संग किया था रामलला का दर्शन:

गौरतलब है कि पहले साल 2019 जून में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अयोध्या आये थे। उनके साथ 18 शिवसेना सांसद और नेता भी आये थे। सभी ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किये थे। वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले भी ठाकरे अयोध्या आये थे। अपने इस दौरे में शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने जल्द राम मंदिर निर्माण की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान: 8 फरवरी को वोटिंग और 11 को नतीजे

बता दें कि उद्धव ठाकरे ने रविवार कको जेएनयू हिंसा को लेकर बड़ा बयान देते हुए इसकी तुलना 26/11 हमले से की। उन्होंने कहा कि जो कुछ रविवार हुआ, वह कुछ ऐसा था जिसे हम 26/11 के बाद देख रहे हैं। सभी को पता होना चाहिए कि नकाब के पीछे कौन थे। आज के युवाओं को विश्वास में लेने की जरूरत है. युवा आज आत्मविश्वास खो रहा है।

ये भी पढ़ें: हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने की JNU हिंसा, कहा- दोबारा भी ऐसे ही देंगे जवाब