×

जो कांग्रेस नहीं कर पाई, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया: CM योगी

तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सर्किट हाउस में बने एनेक्सी भवन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब देश के लोगों को एक बड़ी सौगात दी। प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना की आज पीएम ने शुरुआत की है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 March 2019 1:24 PM GMT
जो कांग्रेस नहीं कर पाई, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया: CM योगी
X

गोरखपुर: तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सर्किट हाउस में बने एनेक्सी भवन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब देश के लोगों को एक बड़ी सौगात दी। प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना की आज पीएम ने शुरुआत की है।

सीएम योगी के इस पल के साक्षी बने। जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को श्रम योगी मानधन योजना का शुभारंभ किया। सीएम योगी ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि किसी भी का निदान मोदी हैं।

यह भी पढ़ें.....वक्फ की संपति पर हो रहा खुलेआम कब्जा, जानें क्या है माजरा?

सीएम योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदीजी ने प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना का शुभारंभ किया है। उन्होंने कहा कि देश की इन योजनाओं के लिए प्रधानमंत्री जी का इन श्रमिको की तरफ से दिल से धन्यवाद देता हूं।

यह भी पढ़ें.....मुरादाबाद: सॉल्वर गैंग के सदस्य कैमरे में कैद, पैसे लेकर नकल कराने की कर रहे बात

उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक तपके के लिए 100 से ज्यादा योजनाएं प्रारंभ की हैं। इन सब का उद्देश्य है कि गरीबों और दबे लोगों के जीवन स्तर सुधारा जाए। सीएम ने कहा कि जनधन योजना के तहत 36 करोड़ से अधिक गरीबों के अकाउंट खोले गए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी ने कहा था हम एक रुपया भेजते थे, लेकिन 90 पैसा कहां जाता था। दलाल मिलकर खा जाते थे, भ्रष्टाचार के खिलाफ वो लाचार हो गए थे, लेकिन प्रधानमंत्री जी ने ये सब बंद किया और किसी की हिम्मत नहीं है दलाली करने की, ये परिवर्तन है।

यह भी पढ़ें.....शादी के 1 साल बाद सामने आया विराट-अनुष्का का ये बड़ा झूठ

सीएम योगी ने कहा कि शौचालय को लेकर योजना के तहत पूरे देश के साढ़े 9 करोड़ परिवारों को शौचालय उपलब्ध कराया। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस नहीं कर पाई उसे मोदीजी ने कर दिखाया।

इसके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के बासगांव में 128 करोड़ की सौगात दी। 128 करोड़ की लागत की योजनाओं का शिलान्यास किया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story