×

सीएम योगी ने दिया शामली को सौगात, यूपी के बेटियों को लेकर कही ये बात

उत्तर प्रदेश के शामली में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने आज पुलिस लाइन के आवासीय और अनावासीय भवनों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया और आयुष्मान भारत...

Deepak Raj
Published on: 1 March 2020 9:53 AM GMT
सीएम योगी ने दिया शामली को सौगात, यूपी के बेटियों को लेकर कही ये बात
X

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने आज पुलिस लाइन के आवासीय और अनावासीय भवनों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया और आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण आजीविका मिशन, कौशल विकास मिशन और कन्या सुमंगला योजना सहित तमाम योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र और चेक देकर सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें-केरल के सरकारी कॉलेजों से निकली देश विरोधी आग: भारतीयों को बताया आंतकी

वहीं शामली जिले को कुल लगभग 290 करोड़ की लागत से 18 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर नई सौगात दी,आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आज शामली पुलिस लाइन पहुँचे जहा पर आज मुख्यमंत्री योगी जी ने 270 ख़रीद की परिजनों का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

अब नहीं होगी होमगार्डों की छंटनी, योगी सरकार ने फैसला लिया वापस

जिसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। वही शामली के शहीद को भी नमन किया और कहा अब कैराना से पलायन नही होगा क्योकि अब हम यहा PAC की एक बटालियन भी स्थापित करने जा रहा हूँ। मैं कई जिलों में गया और वहा की समस्याओं को समझा और फिर उनका समाधान किया।

ये भी पढ़ें-इस बाबा ने भाजपा सरकार को गिराने की धमकी दी, दिए ये शर्त

जिस जिले में पुलिस मुख्यालय नही वहा मुख्यालय के लिए पैसा हमने दे दिया है। कैराना में पहले व्यापारी पलायन कर रहे थे लेकिन अब बदमाश पलायन कर रहे है और ब्यापारी वापस आ रहा है। हम पुलिस को हर सुविधाएं देंगे जिसकी उन्हें जरूरत होगी। हम पुलिस को आधुनिक हत्यारो से लेश कर रहे है ताकि कोई भी अपराधी अपराध करने से डरे।

शामली में भी मेडिकल कॉलेज एक साल में दे दिया जायेगा

जो लोग महिलाओ और बेटियों को छेड़ते थे उन्हें ये पुलिस में भर्ती बेटियां चौराहे पर दौड़ा दौड़ा कर पिटेगी। विकास की योजनाओ में सबकी भागीदारी लेकिन तुष्टिकरण किसी का नही। 1947 से 2016 तक 69 वर्षो में 12 मेडिकल कॉलेज और हमारी सरकार में हम तीन वर्ष के दौरान 29 मेडिकल कॉलेज हम दे चुके है और आपके जनपद सहित 16 ऐसे जिले जहाँ मेडिकल कॉलेज नही है हमने उन सबको मेडिकल कॉलेज देने का निर्णय लिया है। शामली में भी मेडिकल कॉलेज एक साल में दे दिया जायेगा।

हमने आपके पास सहरानपुर में विश्वविद्यालय दे दिया है जल्द ही जमीन मिलते ही काम शुरू हो जायेगा। हमने चीनी मीले बंद नही होने दी आज प्रदेश में 121 चीनी मील चला रहे है। प्रदेश में तोड़फोड़ और आगजनी सरकार कतई बर्दाश्त नही करेगी। है हर जिले में स्वास्थ्य मेला भी आयोजित करेगे ताकि लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सेवा मिल सके।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story