×

इस मामूली विवाद पर उखड़ें योगीः आये एक्शन में, पुलिस को दिया ये निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राम पूरे गड़रियन, थाना सलोन, रायबरेली के एक व्यक्ति व उसके परिवार की युवती के साथ हुई मारपीट की घटना का संज्ञान लेते हुए सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

Newstrack
Published on: 31 July 2020 1:40 PM GMT
इस मामूली विवाद पर उखड़ें योगीः आये एक्शन में, पुलिस को दिया ये निर्देश
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राम पूरे गड़रियन, थाना सलोन, रायबरेली के एक व्यक्ति व उसके परिवार की युवती के साथ हुई मारपीट की घटना का संज्ञान लेते हुए सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा है कि इन आपराधिक तत्वों के खिलाफ एन0एस0ए0 लगाये जाने पर विचार करते हुए इन्हें कड़ी सजा दिलायी जाए।

ये भी पढ़ें:सवालों के घेरे में बलिया प्रशासन, कोरोना मरीजों के आंकड़ों में कर रहा हेरा फेरी

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक रायबरेली द्वारा उपलब्ध करायी गयी जानकारी के अनुसार उक्त ग्राम के निवासी श्री राम नरेश पाल व उनके परिवार की एक युवती के साथ सलमान सहित 10 व्यक्तियों द्वारा घर में घुसकर मारपीट की गयी। सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच तथा आवश्यक कार्रवाई प्रारम्भ की गयी। वादी की लिखित तहरीर पर 10 अभियुक्तों के खिलाफ मुअसं-399/20धारा-188,147,148,149,323,307,354(क),452,427,504,506भा0द0वि0, व 3(1)द,ध एससी-एसटी व 7 सीएलए एक्ट दर्ज किया गया। अब तक इनमें 05 अभियुक्त-वारिस उर्फ सलमान, इस्माईल, महरूफ, इबरार तथा जुबैर उर्फ गोरे गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस अधीक्षक ने यह भी अवगत कराया गया कि एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल लगाते हुए अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों पर एन0एस0ए0 के तहत भी कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें:सुशांत पर बड़ी खबर: बिहार DGP के नेतृत्व में बैठक, सभी आला अधिकारी मौजूद

सलोन कोतवाली क्षेत्र के बरवलिया गांव में गुरुवार को दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से भीड़ जुटी। जिसके बाद हालात और बिगड़ गए। जमकर मारपीट और पथराव हुआ। जिसमें ग्राम प्रधान समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। तनाव को देखते हुए गांव में 12 थानों की फोर्स लगाई गई है।

पूरे गड़रियन निवासी अमरेश कुमार गुरुवार की सुबह बाइक से कहीं जा रहा था। तभी गांव में ही बीच रास्ते पर खड़े कुछ युवकों से निकलने को लेकर उसका विवाद हुआ। बात बढ़ी तो अमरेश ने बरवलिया निवासी अपने रिश्तेदार व ग्राम प्रधान राम नरेश को बुला लिया। जिसके बाद दोनों तरफ से भारी भीड़ एकत्र हो गई। गाली-गलौच से शुरू हुआ झगड़ा मारपीट और पथराव तक पहुंच गया। इस बवाल में ग्राम प्रधान समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story