×

सुशांत पर बड़ी खबर: बिहार DGP के नेतृत्व में बैठक, सभी आला अधिकारी मौजूद

महराष्ट्र सरकार ने बिहार पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया है। महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री शंभूराज देसाई ने आरोप लगाया कि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।

Newstrack
Published on: 31 July 2020 1:03 PM GMT
सुशांत पर बड़ी खबर: बिहार DGP के नेतृत्व में बैठक, सभी आला अधिकारी मौजूद
X
सुशांत सुसाइड केस-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं है मौत का समय

पटना: बिहार की पटना पुलिस अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। मामले को लेकर बिहार के डीजीपी के नेतृत्व में बैठक हो रही है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में पटना के आईजी और एसएसपी भी शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले को लेकर बिहार के डीजीपी उस समय बैठक कर रहे हैं, जब बिहार पुलिस इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची हुई है।

आखिर क्यों महाराष्ट्र सरकार बिहार पुलिस की कार्रवाई को गलत बता रही है

इस मामले की जांच ने तब और स्पीड पकड़ी जब सुशांत के पिता द्वारा बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज की थी। वहीं, इस मामले की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचने पर बवाल मचा हुआ है। महराष्ट्र सरकार ने बिहार पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया है। महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री शंभूराज देसाई ने आरोप लगाया कि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया।

ये भी देखें: बड़ी खुशखबरी: EMI में मिलेगी बड़ी राहत, वित्त मंत्री ने किया बड़ा एलान

अंकिता लोखंडे से पूछताछ

इससे पहले गुरुवार को बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की थी। पुलिस उनका बयान लेने उनके घर पहुंची थी। बिहार पुलिस करीब एक घंटे तक अंकिता के घर पर रही। इस दौरान बिहार पुलिस ने अंकिता से सुशांत सुसाइड मामले को लेकर कई सवाल पूछे थे।

बिहार पुलिस अब तक 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बिहार पुलिस अब तक 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत के कुक, सुशांत की बहन और दोस्त मुकेश छाबड़ा भी शामिल हैं। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस भी कर रही है। सुशांत राजपूत खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट में याचिका भी लगाई गई है।

ये भी देखें: शराब की लूटम-लूट: हर तरफ बिखरी बोतल, उमड़ी ताबड़तोड़ भीड़

पटना पुलिस इसकी जांच कर रही

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। आरोप लगाया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पर दबाव था और वो डिप्रेशन में थे। इस मामले में मुंबई के अलावा अब पटना में केस दर्ज हुआ है और पटना पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Newstrack

Newstrack

Next Story