शराब की लूटम-लूट: हर तरफ बिखरी बोतल, उमड़ी ताबड़तोड़ भीड़

असम के सेपोन इलाके से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक पलट गया। फिर जो हुआ, उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।

असम। असम के सेपोन इलाके से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक पलट गया। फिर जो हुआ, उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। ट्रक पलटा उसके बाद लोगों की ऐसी भीड़ टूटी कि मानों लॉटरी लग गई हो। लोगों भर-भराकर ट्रक पर टूट पड़े और पेटियां लेकर भागने लगे।

ये भी पढ़ें… सुशांत के दोस्त का खुलासा: बॉलीवुड की उड़ गई नींद, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

शराब की ये लूट

बात है असम के सेपोन इलाके की। यहां से गुजर रहा एक शराब की पेटियों से भरा ट्रक पलट गया। जिसके बाद शराब की ऐसी लूट मच गई कि जिसको मौका मिला वो शराब की पेटी लेकर भाग गया।

रास्ते से आते-जाते लोग भी इस लूट में पीछे नहीं रहे। बहुत देर तक शराब की ये लूट चलती रही। पीने पिलाने के शौकीनों की तो मानो लॉटरी लग गई। कोई इधर लेकर पेटी भाग रहा है तो कोई उधर बोतले लेकर भाग रहा था।

ये भी पढ़ें…बंद होगी एंबुलेंस: 1 से रुक जाएगी ये सेवा, हालात हो सकते हैं बदतर

शराब की पेटियों को लूटने के लिए ललायित

इसके चलते कुछ स्थानीय लोग थे तो कुछ आते-जाते राहगीर थे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सड़क किनारे ट्रक पलटा हुआ है। लोग एक दूसरे को पीछे कर करके शराब की पेटियों को लूटने के लिए ललायित दिख रहे हैं।

वहीं रास्ते से निकल रहे कुछ लोगों ने इस घटना की तस्वीरें भी ले लीं और कुछ ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। लेकिन शराब लूटने वाले वहां से चले गए और ट्रक पलटा वही पड़ा रहा।

ये भी पढ़ें…शराब से कांपा देश: यहां 21 लोगों की चली गई जान, हर तरफ हाहाकार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App