×

हादसा: कार एक्सीडेंट में बाल- बाल बचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाल-बाल बच गए। मथुरा के बरसाना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई।

Aradhya Tripathi
Published on: 3 March 2020 11:00 AM GMT
हादसा: कार एक्सीडेंट में बाल- बाल बचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
X

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाल-बाल बच गए। मथुरा के बरसाना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। मंगलवार को जब सीएम योगी राधारानी मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे। तभी उनकी कार बाउंड्री से टकरा गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है। बस कार को मामूली नुकसान पहुंचा है।

दरअसल ब्रह्मांचल पर्वत पर स्थित राधारानी मंदिर तक पहुंचने का पहाड़ी रास्ता संकरा है। जब मुख्यमंत्री राधारानी मंदिर से लौट रहे थे, तभी उनकी कार सड़क की बाउंड्री से टकरा गई। कार में सवार मुख्यमंत्री व अन्य लोग सुरक्षित हैं। यहां कुछ देर रुकने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला रवाना हो गया।

लड्डू होली के अवसर पर बरसाना में हैं सीएम

ये भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव: इस वजह से खाली है कई सीटें, जल्द होगा मतदान

गनीमत ये रही कि मुख्यमंत्री योगी की कार की रफ्तार कम थी। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। क्योंकि जिस बाउंड्री से मुख्यमंत्री की कार टकराई है, उस बाउंड्री के बाद गहरी खाई है। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। घटना की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

लड्डू होली के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आज बरसाना में हैं। उन्होंने सबसे पहले बरसाना के ब्रह्माचंल पर्वत पर स्थित राधारानी मंदिर में दर्शन कर लाडली जी का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने ब्रह्मांचल पर्वत पर स्थित पर्यटक सुविधा केंद्र का भी लोकार्पण किया।

यहां से मुख्यमंत्री योगी राधा बिहारी इंटर कॉलेज के लिए रवाना हो गए। यहां रंगोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां मुख्यमंत्री का स्वागत संतों ने किया। कार्यक्रम में प्रदेशभर से लोक कलाकार बुलाए गए थे। लोक संस्कृति के कार्यक्रम देख मुख्यमंत्री मंत्रमुग्ध हो गए।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम आरक्षण पर बदले महाराष्ट्र सरकार के सुर, उद्धव ने कही ऐसी बात

मुख्यमंत्री योगी पांच घंटे से अधिक मथुरा जिले में रहेंगे। इस दौरान वो बरसाना में गौ अस्पताल का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी और पर्यटन मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी भी मौजूद हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story