×

बुलंदशहर हादसे पर CM योगी सख्त, दोषियों पर लगेगा रासुका एवं गैंगेस्टर

इसके पहले इस घटना के बाद एसएसपी बुलंदशहर ने बताया कि थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं और आगे की जांच चल रही है।

Roshni Khan
Published on: 8 Jan 2021 6:17 AM GMT
बुलंदशहर हादसे पर CM योगी सख्त, दोषियों पर लगेगा रासुका एवं गैंगेस्टर
X
Yogi Adityanath चंदौली में फोर्टीफाइड चावल वितरण की भारत सरकार द्वारा पोषित योजना का शुभारंभ...

लखनऊ: जीरो टालरेंस नीति पर चलते हुए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आनन फानन में बुलंदशहर की दुखदायी घटना का संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने इस घटना के दोषियों पर रासुका व गैगेंस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। इसके अलावा दोषी डिस्टीलरी के खिलाफ भी कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही घटना के सम्बन्ध में पूरी वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज कराने तथा घटना की पूरी रिपोर्ट भी अधिकारियों से मांगी है।

ये भी पढ़ें:तीन बार खुदकुशी की कोशिश, वैवाहिक बलात्कार, आज बन गई एक ताकत

SSP बुलंदशहर ने बताया

इसके पहले इस घटना के बाद एसएसपी बुलंदशहर ने बताया कि थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं और आगे की जांच चल रही है। उल्लेखनीय है कि बुलन्दशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के जीतगढ़ी गांव में जहरीली शराब पीने का मामला सामने आया है। घटना के अनुसार गांव के कुछ लोगों ने गुरुवार को शराब पी थी। इसके बाद शराब पीने से उन सभी की की हालत बिगड़ गई। जिन्हे इलाज के लिए जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल लाए जाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

मरने वालों में सुखपाल 65 वर्ष, सतीश 45 वर्ष, कलुआ 40, सरजीत 45 वर्ष शामिल हैं। वहीं अजय, ओमवीर, सुखपाल, गजे, प्रेम सिंह, पन्ना आदि की हालत गंभीर है। 16 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:पैरा कमांडो ट्रेनिंग में बड़ा हादसा: पानी में डूबे कैप्टन, तलाशी अभियान जारी

स्थानीय प्रशासन की तरफ से कहा गया है

स्थानीय प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और 16 लोगों की हालत खराब है। फिलहाल इन सभी 16 लोगों की जिंदगी को बचाने की है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह सभी लोगों ने शराब पी थी। इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे सच्चाई का पता चल सकेगा।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story