×

केजरीवाल की घोषणा से सोशल मीडिया पर छाए योगी, ट्रेंड हुआ #UPKiShaanYogiJi

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल के यूपी विधानसभा के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पक्ष में खड़े हो गए और केजरीवाल को अपने निशाने पर ले लिया।

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 2:18 PM GMT
केजरीवाल की घोषणा से सोशल मीडिया पर छाए योगी, ट्रेंड हुआ #UPKiShaanYogiJi
X
केजरीवाल की घोषणा से सोशल मीडिया पर छाए योगी, ट्रेंड हुआ #UPKiShaanYogiJi

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल के यूपी विधानसभा के चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पक्ष में खड़े हो गए और केजरीवाल को अपने निशाने पर ले लिया। आज सुबह से शुरू हुई बयानबाजी के बाद ट्विटर इंडिया पर हैशटैग #UPKiShaanYogiJi टॉप-1 पर राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड करता रहा।

50 हजार से अधिक ट्वीट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में 50 हजार से अधिक ट्वीट हो चुके थे। ट्विटर इंडिया पर हैशटैग #UPKiShaanYogiJi टॉप-1 पर ट्रेंड करता रहा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फायर ब्रांड और विकासपरक छवि ने सोशल मीडिया को भी बहुत गहराई से प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, एक माह में बूथ स्तर तक तैयार होगा ढांचा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद इस ट्रेंड के शीर्ष पर पहुंचने के कई राजनीतिक मायने हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे थे कि सबसे ज्यादा जनसंख्या होने के बाद भी कोरोना संकट में योगी सरकार ने जिस तरह से प्रदेश को संभाला, उसकी प्रशंसा विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी की है ।



वहीं दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी केजरीवाल को घेरने का काम किया। उन्होंने कहा कि अब यूपी की जनता ही नहीं, दिल्ली की जनता में भी वह बेनकाब हो चुके हैं। पूर्वांचलियों पर आपने जो टिप्पणी की थी, उसके लिए आपने अभी तक माफी भी नहीं मांगी है। उत्तर प्रदेश समेत पूरे भारतवर्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता निरन्तर बढ़ रही है। बिहार विधानसभा चुनाव से लेकर हैदराबाद के निकाय चुनाव तक सीएम योगी आदित्यनाथ का बढ़ता प्रभाव हर तरफ देखा गया है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ पुलिस को चुनौती: बेखौफ बदमाशों की खुलेआम फायरिंग, दहली राजधानी

श्रीधर अग्निहोत्री

Newstrack

Newstrack

Next Story