×

लखनऊ पुलिस को चुनौती: बेखौफ बदमाशों की खुलेआम फायरिंग, दहली राजधानी

राजधानी लखनऊ में आज अलग अलग स्थानों पर बदमाषों ने फायरिंग कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी। इन सभी घटनाओं में बेखौफ बदमाश  घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग गए।

Monika
Published on: 15 Dec 2020 2:13 PM GMT
लखनऊ पुलिस को चुनौती: बेखौफ बदमाशों की खुलेआम फायरिंग, दहली राजधानी
X
बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग कर राजधानी को दहलाया

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में आज अलग-अलग स्थानों पर बदमाषों ने फायरिंग कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी। इन सभी घटनाओं में बेखौफ बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग गए। पुलिस इन सभी घटनाओं में बदमाशों का पता करने में जुटी हुई है।

राजधानी के तालकटोरा थाना क्षेत्र के राजाजीपुरम एमआईएस चैराहा पर मंगलवार सुबह ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग हुई जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मौके से खोखे बरामद किए। पुलिस के मुताबिक, दो गुटों के बीच दुकान पर कब्जे को लेकर विवाद में फायरिंग हुई है।

बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग

प्रभारी निरीक्षक तालकटोरा धनंजय सिंह के मुताबिक, रणजीत यादव और सत्यम एक्स यू वी से जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। रंजीत का आरोप है कि हमलावरों ने उनको निशाना बनाकर फायरिंग की। स्थानीय लोगों के मुताबिक, रंजीत यादव ने भी जवाबी फायरिंग की। चैराहे पर करीब 4 से 5 राउंड फायरिंग हुई जिससे दहशत फैल गई। गोलियों की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने के पहले ही बदमाष वहा से रफूचक्कर हो गए। घटनास्थल के पास बनी जूस की दुकान में गन शॉट के निशान पाए गए है। पुलिस बदमाषों का पता कर रही है।

ये भी पढ़ें: नेशनल एथलीट के साथ दरिंदगी: पांच साल तक होता रहा रेप, लगाई मदद की गुहार

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

इसी तरह आशियाना थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने घर के बाहर गाड़ी साफ कर रहे कर्मचारी सर्वेश को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली पेट में लगने के कारण सर्वेष की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके अलावा फौजी ढाबे के आगे कार सवार युवक पर भी गोली चलने की एक घटना हुई है। इस हमले में एक युवक के कंधे में गोली लगने की बात कही जा रही है। युवक को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक ने खुद इस घटना की सूचना मडियावं थाने पहुंचकर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। फिलहाल पूरी घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

श्रीधर अग्निहोत्री

यह भी पढ़ें: गरीब व मजदूरों के बच्चे भी अब स्मार्ट क्लास में लेंगे शिक्षा: डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story