×

बन्द हुआ कलेक्ट्रेट: दूर दराज से आने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबत, मचा कहर

बाराबंकी के कलेक्ट्रेट परिसर को आज जिला प्रशासन ने बन्द करवा दिया । बन्द करवाने का कारण यहाँ एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने का था ।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 12:16 PM GMT
बन्द हुआ कलेक्ट्रेट: दूर दराज से आने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबत, मचा कहर
X

बाराबंकी: देश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और इसके लिए सरकार पर्याप्त व्यवस्था भी कर रही है । आज बाराबंकी के कलेक्ट्रेट परिसर में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आने से पूरा परिसर आज बन्द करवा दिया गया और पूरे परिसर को सेनेटाइज किया जा रहा है इस दौरान अपना काम कराने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा । अपर जिलाधिकारी ने कहा कि दिक्कत तो हुई है मगर सुरक्षा जरूरी है ।

डीपीएस के बच्चों ने मारी बाज़ी, 40 प्रतिशत बच्चों ने पाए 90 से अधिक नंबर

सुरक्षा बेहद जरूरी

बाराबंकी के कलेक्ट्रेट परिसर को आज जिला प्रशासन ने बन्द करवा दिया । बन्द करवाने का कारण यहाँ एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने का था । आज यहाँ जिले के दूर दराज से आने वाले लोगों को दिक्कते भी उठानी पड़ी । लेकिन जिला प्रशासन ने तर्क दिया कि दिक्कते तो है मगर सुरक्षा बेहद जरूरी है ।

अमिताभ बच्चन के बारे में इतनी बड़ी बात, क्या आप जानते हैं ये

कोरोना का मरीज निकल आया

30 किलोमीटर की दूरी तय करके नोटरी बनवाने आये राजेश कुमार ने बताया कि आज वह अपनी एक नोटरी बनवाने के इरादे से आये थे मगर यहाँ पूरे परिसर का नज़ारा बदला हुआ दिखा । यहाँ आने के बाद पता चला कि पूरा परिसर आज सेनेटाइज कराया जा रहा है क्योंकि यहाँ एक कोरोना का मरीज निकल आया है । अब उन्हें इस काम के लिए कल फिर आना पड़ेगा ।

पूरे परिसर को सेनेटाइज कराया जा रहा

बाराबंकी के अपर जिलाधिकारी सन्दीप गुप्ता ने बताया कि एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के कारण वकीलों से आज न बैठने का आग्रह किया गया है जिससे पूरे परिसर को सेनेटाइज कराया जा रहा है ताकि संक्रमण न फैले । लोगों को कुछ दिक्कत जरूर है मगर सुरक्षा उससे भी ज्यादा जरूरी है ।

रिपोर्टर- सरफ़राज़ वारसी, बाराबंकी

PM मोदी का नया प्लान: गूगल CEO सुंदर पिचाई से की बात, होगा ये बड़ा काम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story