डीपीएस के बच्चों ने मारी बाज़ी, 40 प्रतिशत बच्चों ने पाए 90 से अधिक नंबर

डीपीएस की दूसरी टाॅपर गौरी पोरवाल (96.6 प्रतिशत काॅमर्स) रहीं जबकि तीसरा स्थान आरना सिंह (95.8 प्रतिशत पीसीएम) को मिला।

Published by Rahul Joy Published: July 13, 2020 | 5:32 pm
Modified: July 13, 2020 | 5:33 pm

इटावा। डीपीएस इटावा के बच्चों ने सीबीएसई परीक्षा परिणामों में उत्कृष्ट अंक पाकर अध्यन में अपनी प्रतिभा सिद्ध की है। सौ प्रतिशत परीक्षा परिणाम के साथ डीपीएस के लगभग 40 प्रतिशत छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किए हैं। यहां के अभिषेक सिंह ने 97 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल टाॅपर बनने का गौरव हासिल किया है। अभिषेक ने फिजिकल एजूकेशन में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए हैं।

देश त्रासदी से जूझ रहा और भाजपा सरकार गिराने में लगी: प्रमोद तिवारी

ये है पूरी सूची

डीपीएस इटावा की प्रधानाचार्य भावना सिंह ने बताया कि हमारे छात्रों ने इस वर्ष भी अच्छा प्रदर्शन कर उत्कृष्ट अंक अर्जित किए हैं। उन्होंने बताया कि डीपीएस की दूसरी टाॅपर गौरी पोरवाल (96.6 प्रतिशत काॅमर्स) रहीं जबकि तीसरा स्थान आरना सिंह (95.8 प्रतिशत पीसीएम) को मिला। चैथा स्थान मालविका चैबे (95.6 प्रतिशत पीसीएम), पांचवां स्थान देव अवस्थी (95.2 प्रतिशत पीसीएम), छठवां स्थान मानसी यादव (95 प्रतिशत काॅमर्स) व सातवां स्थान पुलकित गुप्ता (94.8 प्रतिशत पीसीएम) को मिला।

अमिताभ बच्चन के बारे में इतनी बड़ी बात, क्या आप जानते हैं ये

आठवें स्थान पर ओमजी शर्मा (94.2 प्रतिशत पीसीबी), नौवें स्थान पर मयंक सविता (93.8 प्रतिशत पीसीएम) व दसवें स्थान पर अभिषेक कुमार (93.6 प्रतिशत पीसीबी) रहे। बच्चों की इस सफलता पर डपीएस इटावा के चेयरमैन विवेक यादव ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बच्चों को बधाई दी और मिष्ठान वितरण कर आगे की परीक्षाओं में सफल होने का आशीर्वाद दिया।

ये लोग थे मौजूद 

उन्होंने इस उत्कृष्ट प्रदर्शन को बच्चों की लगन व शिक्षकों के परिश्रम का परिणाम बताते हुए और विषयों को गहनता से समझने व अधिक अंक अर्जित करने की सलाह दी। स्कूल में पहुंचे बच्चों व उनके अभिभावकों को विद्यालय प्रबंधन ने मिष्ठान वितरण कर बधाई दी। इस दौरान विद्यालय के शिक्षक मनोज शर्मा, श्याम कुमार दुबे, अखिलेश कुमार, अतुल सिंह, सपना श्रीवास्तव, उपेंद्र कुमार वर्मा आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर- उवैश चौधरी, इटावा

पेड़ से लटका मिला फरार कैदी का शव, नाबालिग से किया था दुष्कर्म

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।