×

पेड़ से लटका मिला फरार कैदी का शव, नाबालिग से किया था दुष्कर्म

ज्योलीकोट के जंगल में पुलिस हिरासत से फरार कैदी की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। शव मिलने की सूचना पाकर ज्योलीकोट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

Shreya
Published on: 13 July 2020 11:58 AM GMT
पेड़ से लटका मिला फरार कैदी का शव, नाबालिग से किया था दुष्कर्म
X

नैनीताल: ज्योलीकोट के जंगल में पुलिस हिरासत से फरार कैदी की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। शव मिलने की सूचना पाकर ज्योलीकोट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान पुलिस हिरासत से फरार कैदी भागेश कुमार के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक नाबालिग से रेप का आरोपी था, जो कि7 जुलाई को पेशी से लौटते वक्त पुलिस हिरासत से फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें: PM मोदी का नया प्लान: गूगल CEO सुंदर पिचाई से की बात, होगा ये बड़ा काम

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया कैदी का शव

कैदी का शव हल्द्वानी-नैनीताल रोड पर ज्योलीकोट के जंगल में मिला है। बताया जा रहा है कि कैदी ज्योलीकोट में जिस जगह से फरार हुआ था, वहां से करीब चार किलोमीटर की दूरी पर ज्योलीकोट गांव के जंगल में उसका शव मिला है। ज्योलीकोट चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर दलीप कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: विकास दुबे- वोहरा कमेटीः आखिर क्यों डर रही है सरकार, कहां दफन है रिपोर्ट

पुलिस प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल

वहीं फरार कैदी का शव ज्योलीकोट के जंगल से मिलने के बाद पुलिस प्रशासन पर अब ये सवाल खड़ा होने लगा है कि आखिर पुलिस एक हफ्ते के अंदर रेप के आरोपी भागेश कुमार को ढूंढ क्यों नहीं पाई। जबकि पुलिस उसकी तलाश में जंगल में कांबिंग का दावा कर रही थी।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश, ज्यादा संक्रमण वाले जिलों में इसका उपयोग करें

पेशी से वापस जा रहा था कैदी, हुआ फरार

आरोपी कैदी भागेश कुमार पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा था। उसी मामले में भागेश को पुलिस और होम गार्ड का एक जवान ऊधम सिंह नगर के काशीपुर में पेशी कर वापस नैनीताल जेल ले जा रहे थे। इसी दौरान कैदी अचानक ज्योलीकोट के पास गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। कैदी को उत्तर-प्रदेश के मुरादाबाद का मूल निवासी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कैदी के हाथ में रस्सी के सहारे एक हथकड़ी लगी हुई थी। इसी के सहारे उसने खुद को फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें: सबसे ऊंची रेल लाइन: पहुंचेगी लद्दाख सीमा तक, देश के लिए बड़ी ताकत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story