मोहे रंग दे तू अंतरंग के रंग में

हज़ारों वोल्ट का साउंड, संगीत पर थिरकते कदम और झूमते युवा। रंग-बिरंगी लाइटिंग, डीजे का कूल म्यूज़िक और साथ में लजीज़ व्यंजनों का स्वाद।

Roshni Khan
Published on: 16 Feb 2020 8:40 AM GMT
मोहे रंग दे तू अंतरंग के रंग में
X
मोहे रंग दे तू अंतरंग के रंग में

लखनऊ: हज़ारों वोल्ट का साउंड, संगीत पर थिरकते कदम और झूमते युवा। रंग-बिरंगी लाइटिंग, डीजे का कूल म्यूज़िक और साथ में लजीज़ व्यंजनों का स्वाद। कुछ ऐसा ही नज़ारा था लखनऊ रोड स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस कैंपस का, जहां शनिवार को अंतरंग कल्चरल नाइट का आयोजन हुआ। एक सप्ताह से चल रही तैयारियां जब प्रतिभागियों के माध्यम से मंच पर बिखरीं, तो पूरा समां अंतरंग की खुशबू से महक उठा।

ये भी पढ़ें:सपा नेता पर मारी गोली: पार्टी में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बी.वी.ए के छात्रों की पेंटिग व बीजेएमसी के छात्रों की फोटोग्राफी टेक्नो आर्ट गैलरी में प्रदर्शित की गई जिसने आने वाले प्रतिभागियों तथा अभिभावकों का ध्यान आकर्षित किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और कृष्ण लीला के साथ हुई। अंतरंग महोत्सव के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को मंच पर पुरस्कृत किया गया। अंतरंग का ही भाग रहे इंटर कॉलेज फेस्ट में 35 से अधिक कॉलेजों ने भाग लिया। पारंपरिक व वेस्टर्न परिधानों से सजे छात्र जब फैशन शो के लिए कतारबद्ध हुए, तो हर किसी की निगाह मंच पर जा टिकी।

इंटरकॉलेजिएट प्रतिस्पर्धा भी हुई थी

हैप्पी हॉपर्स और कालाकार्स ऑफ टेक्नो की टीम के समूहिक नृत्य की प्रस्तुति ने सभी को ऊर्जा से सराबोर कर दिया। इंटरकॉलेजिएट प्रतिस्पर्धा में ऐड-मैड, सृजनात्मक लेखन, वाद-विवाद, एकल गायन, एकल नृत्य व अंताक्षरी का आयोजन किया गया। बॉलीवुड सिंगर यासर देसाई के लाइव कॉन्सर्ट के म्यूज़िक के साथ प्रतिभागियों ने बड़े ही सधे कदमों से इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

ये भी पढ़ें:Live: काशीवासियों को PM मोदी की ये सौगातें, दिए करोड़ों के तोहफे

वहीं एक महीने से चल रही बैच ऑफ दी ईयर ट्रॉफी की खिताबी जंग में बीएजेएमसी ने लगातार चौथी बार बाजी मारी। चैयरमैन श्री आर.के. अग्रवाल ने मंच से सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र जीवन, जीवन के सर्वश्रेष्ठ पड़ावों में से एक है। समय का बेहतर उपयोग करके अपना व देश का नाम रौशन करें।

इस दौरान संस्थान के चैयरमैन श्री आर.के. अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर -ऋषि अग्रवाल, प्रेसिडेंट- विधि अग्रवाल डीन डॉ रेनू मित्तल समेत अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story