×

सपा नेता पर मारी गोली: पार्टी में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सभासद शैलेन्द्र पर जानलेवा हमला किया गया है। उनके पैर में गोली जा लगी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Shreya
Published on: 16 Feb 2020 8:21 AM GMT
सपा नेता पर मारी गोली: पार्टी में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
X
सपा नेता पर मारी गोली: पार्टी में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सभासद शैलेन्द्र पर जानलेवा हमला किया गया है। उनके पैर में गोली जा लगी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, मामूली कहासुनी के दौरान हिस्ट्रीशीटर ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पूर्व सभासद को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से मामले के बारे में सूचना ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अभेद्य किले में तब्दील हुआ गुजरात, ट्रंप की होगी ऐसी सुरक्षा कि परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

एसपी ऑफिस से 1 किमी दूर पर हुई घटना

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर की दूर पर यह गोलीकांड हुआ है, जिसके बाद इलाके में सनसनी पैदा हो गई। यहां पर उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के दारोगा मोहल्ले में समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद रहे शैलेन्द्र पर हिस्ट्रीशीटर ने गोली चला दी। पूर्व सभासद पर गोली मारने का आरोप हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों पर लगा है।

गोली मार मौके से फरार हुए आरोपी

मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद शैलेन्द्र अपनी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर बैठे थे, तभी हिस्ट्रीशीटर अंशु सविता और उसके साथी उनकी दुकान के पास पहुंचे और वो मोबाइल में किसी से गाली गलौज कर रहे थे, तभी अंशु सविता के साथी ने पूर्व सभासद के पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: IPL से जुड़ी बड़ी खबर: जानिए किसके बीच कब और कहां होगा पहला मुकाबला

गोलीकांड से इलाके में मचा हड़कंप

पूर्व सभासद को गोली मारे जाने की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद शैलेन्द्र के परिजनों और स्थानीय लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में पास के अस्पताल में एडमिट करवााया। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। पुलिस ने घायल पूर्व सभासद का हाल जाना और स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी ली।

पूर्व सभासद ने हमले के बारे में दी जानकारी

मामले में पूर्व सभासद का कहना है कि जिस समय वो दुकान बढ़वा रहा था, उसी वक्त अंशु सविता अपने साथियों के साथ पहुंचा, वो मोबाइल पर गाली गलौज कर रहा था। आरोप है कि इतनी देर में अंशु सविता के साथी ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: अंबानी की ये साली: पत्नी नीता से भी हैं खूबसूरत, ​तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

Shreya

Shreya

Next Story