×

इटावा में कालेज ने किया नया ऐप लॉन्च, इससे कैसे होगी पढ़ाई जानें यहां

इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान बच्चों को अलग अलग प्लेटफॉर्म्स के जरिए ऑनलाइन वर्चुअल क्लास की व्यवस्था की जा रही थी लेकिन कॉलेज ने स्वयं का ऐप बनाकर उसे आज लांच किया जिसके माध्यम से निरंतर बच्चे लॉकडाउन के बाद भी इनका प्रयोग करते रहे सकेंगे।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 10:44 AM GMT
इटावा में कालेज ने किया नया ऐप लॉन्च, इससे कैसे होगी पढ़ाई जानें यहां
X

इटावा- जसवंतनगर के चौ0 सुघर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स ने अपने बच्चों की ऑनलाइन कक्षाओं के लिए आज मोबाइल एप्लीकेशन ऐप लॉन्च किया। इसकी जानकारी ग्रुप के प्रबंध निदेशक और जसवन्तनगर ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव ने देते हुए बताया कि इस मोबाइल एप्लीकेशन ऐप के जरिए फार्मेसी कॉलेज के बी0फार्म0 और डी0 फार्म0 के बच्चे ऑनलाइन क्लासेस ले सकेंगे ।

मामूली विवाद में 40 लोगों ने पीट पीटकर नौ लोगों को किया अधमरा

कॉलेज ने स्वयं का ऐप बनाकर उसे आज लांच किया

इसके अलावा शिक्षा विभाग में डी0एल0एड0 एवं बी0एड0 के छात्र/छात्राएं कॉलेज के अध्यापकों से सीधे ऑनलाइन कक्षाओं के जरिए अपनी पढ़ाई को सुचारू रूप से जारी रख पाएंगे। अनुज यादव ने बताया कि इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान बच्चों को अलग अलग प्लेटफॉर्म्स के जरिए ऑनलाइन वर्चुअल क्लास की व्यवस्था की जा रही थी लेकिन कॉलेज ने स्वयं का ऐप बनाकर उसे आज लांच किया जिसके माध्यम से निरंतर बच्चे लॉकडाउन के बाद भी इनका प्रयोग करते रहे सकेंगे।

नौ माह की बच्ची को इलाज के लिए ले जाकर ढोंगी बाबा ने दी ऐसी मौत

ये लोग थे मौजूद

उन्होंने कहा कि कॉलेज लगातार प्रयास कर रहा है कि बच्चों की शिक्षा के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा और आगे भी करते रहेंगे। बच्चों की शिक्षा पर कोरोना महामारी का प्रभाव न पड़े इसके लिए कॉलेज प्रबंधन अपना शत प्रतिशत दे रहा है। इस मौके पर पी0 जी0 कॉलेज के डायरेक्टर डॉ0 संदीप पांडेय, प्राचार्य डॉ0 जितेंद्र कुमार, फार्मेसी कॉलेज के डायरेक्टर डॉ0 राकेश सैनी, प्राचार्य डॉ0 प्रदीप कुमार, शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष नितिन आनंद, अशांक हनी यादव आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर- उवैश चौधरी, इटावा

कोरोना की इतनी महंगी दवा, कीमत जानकर भूल जाएंगे इलाज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story