×

सराहनीय: नन्हें बच्चे कर रहे ऐसा काम, हर जगह हो रही है तारीफ

लाकडाउन के मद्देनजर शहर के मोहल्ला महावीर गंज में अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिस कर्मियों को छोटे छोटे बच्चे लगातार पेय पदार्थ एवं खाना आदि उपलब्ध करा रहे हैं..

Ashiki
Published on: 18 April 2020 3:55 PM GMT
सराहनीय: नन्हें बच्चे कर रहे ऐसा काम, हर जगह हो रही है तारीफ
X

औरैया: लाकडाउन के मद्देनजर शहर के मोहल्ला महावीर गंज में अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिस कर्मियों को छोटे छोटे बच्चे लगातार पेय पदार्थ एवं खाना आदि उपलब्ध करा रहे हैं। जिसके चलते ड्यूटी करने वाली पुलिस कर्मियों ने बच्चों के इस सराहनीय कार्य के लिए प्रशंसा की है।

ये भी पढ़ें: Vodafone-Airtel यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉकडाउन के चलते कंपनियों ने किया ऐसा

लाक डाउन के शुरुआती दौर से ही शहर के मोहल्ला महावीर गंज में ड्यूटी करने वाली पुलिस कर्मियों को मोहल्ला महावीर गंज निवासी ज्वैलर्स पवन वर्मा की बेटियां ईशा व वैष्णवी एवं पुत्र अथर्व ठण्डा पानी, लस्सी व नास्ता आदि खान पान उपलब्ध करा रहे। इस सराहनीय कार्य से महिला पुलिस कर्मियों ने बच्चो को गले से लगा लिया और धन्यवाद दिया। इसके अलावा ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। बच्चों द्वारा किए गए इस कार्य की जिला प्रशासन के अलावा मोहल्ले के लोगों ने भी काफी प्रशंसा की।

ये भी पढ़ें: अयोध्या: मणिराम दास छावनी के मुख्य पुजारी बजरंग दास ब्रह्मलीन

बच्चों द्वारा किए जा रहे इस कार्य को देखकर मोहल्ले के अन्य लोग भी इन पुलिसकर्मियों के लिए नाश्ता की व्यवस्था करने में जुट गए हैं। पुलिसकर्मियों ने बताया कि उन्हें भीषण गर्मी में बराबर ड्यूटी करनी पड़ रही है। जिसके चलते उनकी पानी आदि की व्यवस्था समय से नहीं हो पाती थी। मगर मोहल्ले के बच्चों द्वारा उनसे लगातार पानी व चाय आदि के लिए पूछा जाता है जिससे उन्हें मन में शांति मिलती है। बच्चों द्वारा किए गए इस कार्य की शहर में चारों ओर चर्चाएं हो रही है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट: वित मंत्री बोलीं, जल्द होगा एक और आर्थिक पैकेज का एलान

कोरोना संकट: वित मंत्री बोलीं, जल्द होगा एक और आर्थिक पैकेज का एलान

कोरोना संकट: वित मंत्री बोलीं, जल्द होगा एक और आर्थिक पैकेज का एलान

Ashiki

Ashiki

Next Story