×

वाराणसी: कमिश्नर-DM ने किया शेल्टर हाउसों का निरीक्षण, दिए ये सख्त आदेश

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने निर्देशित करते हुए कहा कि सड़क के किनारे पटरियों पर खुले में कोई भी व्यक्ति सोते हुए नहीं मिलना चाहिए। ऐसे लोगों को तत्काल शेल्टर हाउसों में शिफ्ट कराया जाए और शेल्टर हाउस में बिछाने और ओढ़ने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाए।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 5:53 PM GMT
वाराणसी: कमिश्नर-DM ने किया शेल्टर हाउसों का निरीक्षण, दिए ये सख्त आदेश
X
दीपक अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान शेल्टर हाउस में रहने वाले लोगों के लिए आवश्यक सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराए जाने का नगर आयुक्त को निर्देश दिया।

वाराणसी: जनपद में पड़ रहे कड़ाके की ठंड को देखते हुए कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने रविवार को जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा एवं नगर आयुक्त गौरांग राठी के साथ शिवदासपुर, लहरतारा, मैदागिन, मछोदरी आदि स्थानों पर बनाए गए शेल्टर हाउसों का निरीक्षण किया।

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान शेल्टर हाउस में रहने वाले लोगों के लिए आवश्यक सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराए जाने का नगर आयुक्त को निर्देश दिया। उन्होंने शेल्टर हाउस के पास सहित अन्य स्थानों पर भी ठंड से बचाव के लिए पर्याप्त संख्या में अलाव जलाए जाने का निर्देश दिया।

खुले आसमान में सोता मिला कोई तो होगी कार्रवाई

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने निर्देशित करते हुए कहा कि सड़क के किनारे पटरियों पर खुले में कोई भी व्यक्ति सोते हुए नहीं मिलना चाहिए। ऐसे लोगों को तत्काल शेल्टर हाउसों में शिफ्ट कराया जाए और शेल्टर हाउस में बिछाने और ओढ़ने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाए। इसमें किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शेल्टर हाउस में शौचालय की भी साफ सुथरा व्यवस्था होनी चाहिए।

Varanasi

ये भी पढ़ें...ट्रक ने रौंदे लोग: सड़क किनारे बिछ गईं लाशें, दर्दनाक हादसे से एटा में छाया मातम

चौराहों पर अलाव जलाने का निर्देश

निरीक्षण के दौरान कमिश्नर दीपक अग्रवाल एवं जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने जिले में चल रहे निर्माण कार्यों का भी स्थलीय निरीक्षण किया। मौके पर मौजूद कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को निर्देशित किया कि निर्माण कार्य स्थल पर भी श्रमिकों के लिए भी अलाव आदि की व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाए। निर्माणाधीन कार्यों को निर्धारित समय अवधि में पूरा कराए जाने पर विशेष जोर देते हुए कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित कराए जाने के कड़े निर्देश दिए गए।

ये भी पढ़ें...राम मंदिर के लिए कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व एमपी ने किया एक लाख का दान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story