×

मंडी सचिव ने की ऐसी गलती, भड़क गए कमिश्नर: बोले- 'तुम्हे शर्म नही आती'

जिले के शहर कोतवाली मे स्थित नवीन कृषि मंडी मे शासन से आए दोनो अधिकारी जब पहुंचे तो यहां गंदगी का अंबार लगा था। जिस पर निगाह पड़ते ही कमिश्नर आग बबूला हो गए।

Shivani Awasthi
Published on: 26 April 2020 9:32 AM GMT
मंडी सचिव ने की ऐसी गलती, भड़क गए कमिश्नर: बोले- तुम्हे शर्म नही आती
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के दो वरिष्ठ अधिकारियों कमिश्नर मुकेश मेश्राम और आईजी एसके भगत को सरकार के निर्देश पर रायबरेली जिले में निरीक्षण के लिए भेजा गया। रविवार को निरीक्षण के दूसरे दिन दोनो अधिकारी नवीन कृषि मंडी पहुंच गए। यहां गंदगियों का अंबार देख कमिश्नर को गुस्सा आ गया, इस पर उन्होंने मंडी सचिव को जमकर फटकार लगाई। कहा कि शर्म नही आती।

रायबरेली में निरीक्षण के लिए पहुंचे कमिश्नर मुकेश मेश्राम और IG एसके भगत

जिले के शहर कोतवाली मे स्थित नवीन कृषि मंडी मे शासन से आए दोनो अधिकारी जब पहुंचे तो यहां गंदगी का अंबार लगा था। जिस पर निगाह पड़ते ही कमिश्नर आग बबूला हो गए। उन्होंने मंडी सचिव को जमकर फटकार लगाई। कहा कि केवल सफाई दे रहे हो, खुद इसमे रात मे सोओ तब पता चलेगा।

ये भी पढ़ेंः SBI की नई स्कीम: लॉकडाउन में नहीं खाली होगी किसानों की जेब

नवीन कृषि मंडी में गंदगी देख भड़क गए कमिश्नर

उन्होंने कहा, 'कल भी मैने बताया था के पूरी मंडी को चेक करना है, घूमना है। गंदगी मे पड़े रहो तुम शर्म नही आती है तुमको। शाम को फिर आकर चेक करूंगा, चाहे 100 लोग लगाओ-चाहे 200 लोग लगाओ ये तुम्हारी जिम्मेदारी है। रेट सही होना चाहिए, सप्लाई पूरा होना चाहिए, सबमे कमी है। बैठे बैठे काम करने से नही होता है। 14 घंटे 16 घंटे काम करो, बाकी सब लोग भी कर रहे हैं। समझ मे आया।'

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में बढ़ेगा लॉकडाउन! मिल सकती है इन्हें छूट, फैसला जल्द

अव्यवस्थाओ को लेकर डाक्टरों को एक वीडियो हो चुका वायरल

दरअसल, बीते दिनो रायबरेली मे कोरोना संक्रामण से बचाव मे जुटे आईसोलेशन मे ड्यूटी कर रहे डाक्टरों को एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमे प्रशासनिक स्तर पर अव्यवस्थाओ का खुलासा हुआ था। जिसकी खबर प्रमुखता से प्रकाशित हुई थी। इसके बाद शासन ने रायबरेली के अधिकारियों की हकीकत जानने के लिए कमिश्नर मुकेश मेश्राम और आईजी एसके भगत निरीक्षण पर भेजा था।

नरेंद्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story