×

हेलो..! कंट्रोल रूम, सरजी लॉकडाउन की वजह से मैं बाहर फंसा हूं, मेरी बीबी...

आए दिन पति-पत्नी के लड़ाई झगड़े होते हैं, कई मामले मीडिया में भी सुर्खियां बनते हैं। लेकिन यहां बहुत ही फिक्रमंद युवक ने बाहर रहते हुए अपनी पत्नी की...

Ashiki
Published on: 1 April 2020 4:26 PM GMT
हेलो..! कंट्रोल रूम, सरजी लॉकडाउन की वजह से मैं बाहर फंसा हूं, मेरी बीबी...
X

अजय मिश्रा

कन्नौज: आए दिन पति-पत्नी के लड़ाई झगड़े होते हैं, कई मामले मीडिया में भी सुर्खियां बनते हैं। लेकिन यहां बहुत ही फिक्रमंद युवक ने बाहर रहते हुए अपनी पत्नी की मदद की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें: तैयारियां तेज: 22 लाख लोगों पर 177 वेंटिलेटर

युवक ने फोन पर बोला...

‘हेल्लो! कंट्रोल रूम, सरजी लॉकडाउन की वजह से मैं पानीपत में फंसा हूं, मेरी बीबी घर पर अकेली है। रसोई गैस और राशन खत्म हो गया है। गांव में बहुत ही दिक्कत हो रही है। घर में गैस और राशन उपलब्ध करा दीजिए, जिससे वह अपना पेट भर सकें। यह लीजिए मेरी पत्नी का मोबाइल नंबर...।’

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने चीन के प्रधानमंत्री से की बात, कहा- कोरोना वायरस से निपटने के लिए…

बता देेें कि यह कोई सीरियल या फ़िल्म की कहानी नही है, बल्कि देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से आ रही परेशानियां हैं। यह दिक्कत सिर्फ ब्लॉक जलालाबाद क्षेत्र के कछियाना निवासी सुनील कुमार की ही नहीं, बल्कि सैकड़ों ऐसे लोगों की है जो नौकरी या रोजगार के लिए बाहर रहते हैं। या किसी काम से जाने पर फंस गए। ऐसी शिकायतों का निस्तारण कंट्रोल रूम में लगी जिलास्तरीय अधिकारियों की ड्यूटी के दौरान हो रहा है।

वहीं तहसील तिर्वा क्षेत्र के लुंजीपुर निवासी किशोरीलाल ने बताया कि कोटेदार व सेक्रेटरी मिलकर उसको राशन नहीं दे रहे हैं। इसी तरह छिबरामऊ क्षेत्र के अल्हनापुर भौंराजपुर निवासी अवनीश ने शिकायत दर्ज कराई कि घर पर राशन खत्म हो गया है, दिलवाया जाए।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला, बरसाए पत्थर और लाठी-डंडों से पीटा

Ashiki

Ashiki

Next Story