लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला, बरसाए पत्थर और लाठी-डंडों से पीटा

कोरोना वायरस को देशभर में खौफ का माहौल है। इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पुलिस तक लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रही है,लेकिन कुछ लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

मुजफ्फरनगर: कोरोना वायरस को देशभर में खौफ का माहौल है। इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पुलिस तक लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रही है,लेकिन कुछ लोग मानने को तैयार नहीं हैं। इस खबर सामने आई है कि लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है।

यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का है। जहां पर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए तैनात पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने पथराव कर दिया। इस हमले में कुछ पुलिसकर्मी लहूलुहान हो गए।

यह भी पढ़ें…तबलीगी जमात में शामिल कोरोना संदिग्ध ने किया खुदकुशी प्रयास, देखिए VIDEO

लाठी-डंडों से पीटा और बरसाए पत्थर

मुजफ्फरनगर में पुलिस लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों को समझाने की कोशिश करने पहुंची थी। इसी दौरान अचानक भीड़ पत्थरबाजी करने लगी जिसमें दारोगा लेखराज सिंह और 2 कांस्टेबल घायल हो गए।

यह भी पढ़ें…गरीबों से ‘धोखा’: राशन नहीं हुआ नसीब, कोटेदारों से मारपीट की नौबत!

मिली जानकारी के मुताबिक भीड़ ने पुलिस कर्मियों को लाठी-डंडों से पीटा। जिसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तो वहीं दारोगा लेखराज सिंह की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें मेरठ रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें…एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी ‘धारावी’ में मिला कोरोना का मरीज, मचा हड़कंप

दरअसल मामला भोपा थाना क्षेत्र के मोरना में करहेड़ा मार्ग का है। जहां लॉकडाउन पर पूर्व प्रधान नारा सिंह के घर व घर के बहार लोगों की भीड़ इकट्ठा होने की सूचना पर चौकी इंचार्ज लेखराज सिंह व 2 कांस्टेबल रवि और जितेंद्र पहुंचे थे। और भीड़ को घर जाने के लिए समझाने लगे, लेकिन अचानक दबंग पूर्व प्रधान नारा सिंह के साथ दबंगों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। और उसके बाद घायल सब इस्पेक्टर व 2 कांस्टेबलो ने भीड़ से जान बचाकर जब घर से बाहर निकले तो दबंगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

यह भी पढ़ें…इस देश में नहीं लगा सकते मास्क, ‘कोरोना वायरस’ शब्द पर भी बैन

दबंगों द्वारा पुलिस पर किए गए जानलेवा हमले में सब इस्पेक्टर लेखराज सिंह व दो कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। पास ही के खेत में काम कर रहे कुछ लोगों ने घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में पहुँचाया और हॉस्पिटल में भर्ती कराया, वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स ने पहुंचकर मौके से आरोपी पूर्व प्रधान नारा सिंह समेत लोगों को पुलिस पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया जबकि और लोगों की भीड़ मौके से फरार हो गई, गंभीर हालत के चलते मोरना चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर लेखराज सिंह व सिपाही रवि को मुजफ्फरनगर से मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव ने हॉस्पिटल पहुंचकर घायल सब इस्पेक्टर और दोनों कांस्टेबलों का हाल जाना, वहीं एसएसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की पूर्व प्रधान नारा सिंह के साथ दो दर्जन से ज्यादा लोगो व महिलाओं ने पुलिस पर हमला किया है। पूर्व प्रधान सहित तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी।