×

कांग्रेस ने योगी सरकार पर लगाया सनसनीखेज आरोप, जानें पूरा मामला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले के जिले खरीदे और बेंचे जा रहे हैं। उन्होंने कहा यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Jan 2020 1:25 PM GMT
कांग्रेस ने योगी सरकार पर लगाया सनसनीखेज आरोप, जानें पूरा मामला
X

लखनऊ: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले के जिले खरीदे और बेंचे जा रहे हैं। उन्होंने कहा यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के हर विभाग में भ्रष्टाचार की न्यायिक जांच की मांग की है।

प्रदेश अध्यक्ष ने गौतमबुद्धनगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पांच पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का क्या आलम है, उसको बयां कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में क्या चल रहा है?

यह भी पढ़ें...अमेठी में सियासत गरमाई, स्मृति 10 हजार तो राहुल ढाई हजार लोगों को देंगे कंबल

लल्लू ने कहा कि यह तो मात्र एक उदाहरण है। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है। हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आतीं रहतीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर विभाग में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का खेल चल रहा है। पूरे प्रदेश में आम जनता योगी आदित्यनाथ की सरकार के भ्रष्टाचार और घूसखोरी से त्रस्त है।

यह भी पढ़ें...शहीद पति का शव घर पहुंचते ही पत्नी ने उठाया ये कदम, दर्दनाक कहानी जान रो देंगे

उन्होंने कहा कि एक अपराधी जिस पर गैंगेस्टर लगा हो, जो फिरौती वसूलता हो वह पुलिस महकमे में ट्रान्सफर-पोस्टिंग करा रहा है, इससे यह भी साबित होता है कि अपराधियों का इस सरकार से रिश्ता क्या है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो कई बड़े लोग बेनकाब होंगे और इस सरकार की कलई खुल जाएगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story