यूपी में इस तरह मजबूत होगी कांग्रेस, पार्टी करने जा रही ये काम

उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी जिला पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह गंभीर है। पंचायत चुनाव के सम्बन्ध में आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश…

Published by Deepak Raj Published: January 18, 2020 | 9:37 pm
Modified: January 18, 2020 | 9:39 pm

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी जिला पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह गंभीर है। पंचायत चुनाव के सम्बन्ध में आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस द्वारा नियुक्त किये गये।

 

जिला पंचायत चुनाव समिति के सदस्यों की बैठक में निर्णय लिया गया कि पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर समिति के सदस्यों की अपने-अपने प्रभार वाले जनपदों में जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें-निशाने पर राहुल-प्रियंका, वरुण गांधी ने कहा- सरकार का विरोध करें, राष्ट्र का नहीं

इसके अलावा द्वितीय चरण के तहत आगामी 28 जनवरी से सभी सदस्य एक माह के अन्दर सभी जिलों का ब्लॉकवार दौरा कर जिला एवं ब्लॉक प्रभारी नियुक्त करेंगे और चुनाव में मजबूत प्रत्याशी उतारने के लिए रणनीति बनायेंगे।

जिला पंचायत चुनाव कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी

बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी। जिन लोगों को पंचायत चुनाव में प्रत्याशी बनाया जाएगा उन्हे आने वाले चुनावों में आगे भी अवसर दिया जायेगा जिससे कांग्रेस में युवा नेताओं की एक बड़ी फैाज खड़ी होगी।

उन्होने समिति के सदस्यों से जिला पंचायत चुनाव जीतने का लक्ष्य लेकर क्षेत्र में निकलने को कहा है।

ये भी पढ़ेंं– CAA के समर्थन में BJP की रैली, CM योगी और स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर निशाना

 

बैठक में प्रमुख रूप से चैधरी सत्यवीर सिंह बबुआ भईया, शशि वालिया, राघवेन्द्र सिंह, बृजकिशोर सिंह डिम्पल, शामशाद, सुनील तिवारी, पुष्पेन्द्र सिंह आदि जिला पंचायत चुनाव समिति के सदस्य मौजूद थें।