×

सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैंः पंकज मलिक

प्रदेश कांग्रेस ने 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहे प्रयागराज एसएसपी सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज को हटाए पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है

Roshni Khan
Published on: 16 Jun 2020 1:20 PM GMT
सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैंः पंकज मलिक
X

लखनऊ: प्रदेश कांग्रेस ने 69 हजार शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रहे प्रयागराज एसएसपी सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज को हटाए पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है, लेकिन गले तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। 69 हजार शिक्षक भर्ती की जांच कर रहे प्रयागराज के एसएसपी को हटाया जाना इस बात का प्रमाण है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार की नियत ठीक नहीं है। इस सरकार में शामिल कई बड़े चेहरे इस घोटाले के खिलाड़ी हैं। योगी आदित्यनाथ को डर था कि कहीं उन नेताओं का नाम न सामने आ जाये इसलिए अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:हॉट एंड सेक्सी उर्वशी ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, जाने आखिर क्या कहा एक्ट्रेस ने

यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने कहा

यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने मंगलवार को कहा कि सरकार सच का गला घोंट रही है। गाजियाबाद के पुलिस अधिकारी ने पोस्टिंग-ट्रांसफर में व्याप्त लेन-देन पर सवाल उठाया तो वह दमन का शिकार बने। पीपीई किट घोटाले पर एक पत्रकार ने सवाल उठा दिया तो पुलिस उन्हें प्रताड़ित करने लगी। केजीएमयू मेडिकल कॉलेज में सवाल उठा वहां भी सरकार का रैवया दमनकारी रहा।

अभी एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी ने कोरोना टेस्टिंग की मांग की तो उनपर एफआईआर किया गया। उन्होंने कहा कि अब भर्ती घोटाले की जांच कर रहे प्रयागराज एसएसपी को हटाया गया। सुनने में आ रहा है कि सरकार एसएसपी के कोरोनाग्रस्त होने का बहाना बना रही है लेकिन ऐसी कौन सी नियमावली है कि अगर कोई बीमार है तो उसे हटा दिया जाए।

ये भी पढ़ें:बम धमाके का प्लान: सीमा पर जारी हुआ अलर्ट, पुलिस फोर्स को उड़ाने की थी साजिश

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि सबसे ज्यादा शर्मनाक बात यह है कि प्रयागराज में जिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लाया गया है। ये वही एसएसपी हैं जो सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए अंधभक्तों के साथ थाली पीट रहे थे। उन्होंने कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचारियों के गिरोह से संचालित हो रही है। खुले आम युवाओं-नौजवानों के सपनों के हत्यारों को बचाने की साजिश रची गयी है। यह तबादला नहीं, बल्कि शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल लोगों को बचाने की कोशिश है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story