×

राहुल-प्रियंका से अभद्रता: भड़के कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने की धक्का-मुक्की

अभद्रता के विरोध में कांग्रेस बाराबंकी में सड़क पर आ गयी और एनएच 28 C को जाम कर दिया। कांग्रेस ने प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 12:25 PM GMT
राहुल-प्रियंका से अभद्रता: भड़के कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने की धक्का-मुक्की
X
हाथरस की बेटी के साथ हुयी अभद्रता के लिए गए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हुयी अभद्रता पर कांग्रेसी भड़क गए और बाराबंकी के कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर प्रदर्शन जाम कर प्रदर्शन किया | प्रदर्शन के दौरान पहुंचीं बाराबंकी पुलिस की कहासुनी और धक्कामुक्की भी हुयी

बाराबंकी: हाथरस की बेटी के साथ हुई अभद्रता के लिए गए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हुयी अभद्रता पर कांग्रेसी भड़क गए और बाराबंकी के कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पहुंचीं बाराबंकी पुलिस की कहासुनी और धक्कामुक्की भी हुयी।

कांग्रेस और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की

बाराबंकी के नाका चौराहे पर आज कांग्रेसी और पुलिस के बीच धक्कामुक्की देखने को मिली। दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस के बेटी के साथ हुयी बर्बरता के बाद पीड़िता के परिवार से मिलने जाने के दौरान हुयी।

ये भी पढ़ें- BJP MLA की योगी को दो टूकः मुखाग्नि से रोकने वाले अफसरों पर दर्ज हो हत्या का केस

Congress Protest प्रदर्शन करते वक्त पुलिस के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की (फाइल फोटो)

अभद्रता के विरोध में कांग्रेस बाराबंकी में भी सड़क पर आ गयी और एनएच 28 C को जाम कर दिया। कांग्रेस ने अपने प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया।

कब तक मिलेगी गुनहगारों को सजा, सरकार दे जवाब

Congress Protest प्रदर्शन करते वक्त पुलिस के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की (फाइल फोटो)

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता तनुज पुनिया ने बताया कि शाशन, प्रशासन और सरकार ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जी के साथ अभद्रता की है जो किसी भी कांग्रेसी को है और सरकार को जवाब देने के लिए हम यह प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ड्रग्स पर तगड़ा एक्शन: सामने आया जमशाद अली, अभिनेत्रियों से खास रिश्ता इसका

सरकार यह जवाब दें कि हाथरस की बेटी के साथ जो हुआ उसके गुनहगार को सजा कब मिलेगी और परिवार को एक कमरे में बंद कर उसका अंतिम संस्कार करने वाले अधिकारीयों पर क्या कार्यवाई हुयी। जब तक इस परिवार को न्याय नहीं मिलेगा तब तक प्रदर्शन और संघर्ष जारी रहेगा।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story