×

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता को लॉकडाउन के उल्लंघन में किया गया गिरफ्तार, हंगामा

यूपी के अमरोहा में लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर यहां की लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सचिन चौधरी और उनके साथियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

Aditya Mishra
Published on: 29 March 2020 6:05 AM GMT
कांग्रेस के इस दिग्गज नेता को लॉकडाउन के उल्लंघन में किया गया गिरफ्तार, हंगामा
X

अमरोहा: यूपी के अमरोहा में लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर यहां की लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सचिन चौधरी और उनके साथियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

उन पर शराब पीकर अपने समर्थकों के साथ सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप है। हालांकि ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि मेडिकल टेस्ट में शराब पीने की पुष्टि नहीं हो पाई है जिसके बाद से उनके खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

गौरतलब है कि दिल्ली और हरियाणा से आ रही मजदूरों की भारी भीड़ हाइवे से होकर पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार जा रही है। सचिन चौधरी के मुताबिक शनिवार देर रात हाइवे पर जीरो प्वाइंट के पास काफी संख्या में लोग जुटे हुए थे वह शुभम अग्रवाल और प्रदीप सिंह के साथ रात करीब सवा बारह बजे हाइवे पर पहुंचे और जीरो प्वाइंट के पास मजदूरों की सहायता करने लगे।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस MLA ने लॉकडाउन में किया ऐसा काम, दर्ज हुई FIR…

ये भी पढ़ें...इस कांग्रेस नेता का पुलिस पर आरोप, सदन तक जाना पड़ा पैदल, जानिए पूरा मामला

पुलिस से जमकर हुई कहासुनी

उन्हें देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गईजिसे देख कर पुलिस भी वहां पहुंच गई पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश कीजिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई।

पुलिस का आरोप है कि जब भीड़ हटाने को कहा गया तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया पुलिस ने आरोप लगाया की कांग्रेसी नेता ने शराब के नशे में पुलिस से अभद्रता करनी शुरू कर दी।

हंगामे की सूचना पाकर एसएसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए और सचिन चौधरी, उसके साथी शुभम अग्रवाल, प्रदीप सिंह को लाकॅडाउन का उल्लंघन करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उन्हें थाने से जमानत पर रिहा कर दिया है। सीओ हाइवे राम सागर सिंह ने बताया कि चिकित्सीय परीक्षण में शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई।

कांग्रेस नेता के सीने पर बदमाशों ने चलाई कई राउंड गोलियां, मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story