×

अवैध शराब का हब कुशीनगर: अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर बड़ा हमला

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर प्रदेश के राज्‍यमंत्री का वह बयान में साझा किया है जो उन्‍होंने अखबार में दिया है। अखबार में छपी खबर के अनुसार कुशीनगर में प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्‍त राज्‍यमंत्री व यूपी एग्रो के अध्‍यक्ष जगदीश मिश्र उर्फ बालटी बाबा ने मीडिया से बातचीत में कहा है

Newstrack
Published on: 5 Nov 2020 6:36 AM GMT
अवैध शराब का हब कुशीनगर: अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर बड़ा हमला
X
अवैध शराब का हब कुशीनगर: अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर बड़ा हमला (Photo by social media)

लखनऊ: कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। प्रदेश सरकार के राज्‍यमंत्री दर्जा प्राप्‍त जगदीश मिश्र बाल्‍टी बाबा के बयान का हवाला देते हुए उन्‍होंने पूछा कि आखिर योगी सरकार के काम काज के दौरान कैसे कुशीनगर आज पशु तस्‍करी और अवैध शराब का हब बन गया है।

ये भी पढ़ें:डिलीवरी कर्मियों की मौत: हर तरफ मचा हाहाकार, लगातार घंटो कर रहे थे काम

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर प्रदेश के राज्‍यमंत्री का वह बयान में साझा किया है

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर प्रदेश के राज्‍यमंत्री का वह बयान में साझा किया है जो उन्‍होंने अखबार में दिया है। अखबार में छपी खबर के अनुसार कुशीनगर में प्रदेश सरकार के दर्जा प्राप्‍त राज्‍यमंत्री व यूपी एग्रो के अध्‍यक्ष जगदीश मिश्र उर्फ बालटी बाबा ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि कुशीनगर बार्डर से शराब और पशुओं की तस्‍करी बड़े पैमाने पर हो रही है। कुशीनगर इस जरायम का हब बन गया है। उन्‍होंने जिले के पुलिस कप्‍तान से कहा है अगर स्थिति‍यां नियंत्रण में न आईं तो वह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मिलकर उन्‍हें जानकारी देंगे।

post post (Photo by social media)

बाल्‍टी बाबा के इसी बयान का उदाहरण देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री भी मान रहे हैं कि कुशीनगर में अवैध शराब का कारोबार चरम पर हो रहा है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि अवैध शराब पर कार्रवाई के नाम पर सीएम ने सदन में खूब बतौलेबाजी की लेकिन नतीजा कई जनपदों में ज़हरीली शराब से मौतें हुई। अब सरकार के राज्यमंत्री भी यह स्वीकार कर रहे हैं। जब कुशीनगर में जहरीली शराब से मौतें हुई तब SIT जांच में माफियाओं को गृह विभाग में बैठे लोगों ने बचा लिया था। छोटे प्यादों को जेल भेज सरकार ने वाहवाही लूटी थी। आज सरकार के लोग बोल रहे है उप्र में माफियाओं-तस्करों का राज़ है।

ये भी पढ़ें:विराट की महंगी कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है इनका गैराज, जानें इनके बारे में

कुशीनगर में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद भी योगी सरकार की कुंभकर्णी नींद नहीं टूटी

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि कुशीनगर में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद भी योगी सरकार की कुंभकर्णी नींद नहीं टूटी। सरकार को गरीबों की मौत से कोई लेना-देना नहीं है। सरकार यह जानने की भी कोशिश नहीं कर रही है कि जहरीली शराब के जिम्‍मेदार कौन हैं और वह ऐसे लोगों को दंडित भी नहीं कराना चाहती है। सरकार की इस अनदेखी की वजह क्‍या है यह स्‍थानीय लोग भलीभांति जानते हैं। लोगों को मालूम है कि शराब के अवैध कारोबार और पशु तस्‍करी में कौन लोग शामिल हैं और कौन से राजनेताओं का उन्‍हें संरक्षण मिला हुआ है।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story