×

कोतवाली में मचा हड़कंप: सिपाही आया महामारी की चपेट में, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

इटावा सदर कोतवाली में रात उस समय हड़कंप कट गया जब सूचना मिली कि कोतवाली के एल आई यू विभाग में तैनात आरक्षी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आई है।

Aradhya Tripathi
Published on: 4 Jun 2020 8:04 AM GMT
कोतवाली में मचा हड़कंप: सिपाही आया महामारी की चपेट में, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग
X

इटावा: सदर कोतवाली में स्तिथ एल आई यू विभाग में तैनात सिपाही की कोरोना पोज़िटिव रिपोर्ट आने के बाद कोतवाली में हड़कंप मच गया। इस खबर के सामने आने के बाद कोतवाली को सेनिटाइज करने के बाद पुलिस एवं एल आई यू के 30 कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया। पुलिस के आला अधिकारीयो ने मौके पर पहुंचकर पूरी कोतवाली को सेनेटाइज करवाया।

एलआईयू कार्यालय को किया जाएगा सेनेटाइज

इटावा सदर कोतवाली में रात उस समय हड़कंप कट गया जब सूचना मिली कि कोतवाली के एल आई यू विभाग में तैनात आरक्षी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटव आई है। दो दिन पहले आरक्षी ने अपने विभाग के इंस्पेक्टर को बताया था कि उसे बुखार और खांसी की शिकायत हो रही है। जिसके बाद उसे कोविड-19 का टेस्ट कराने की सलाह दी गई। जिसके बाद सिपाही का टेस्ट कराया गया और आज जब रिपोर्ट आई तो कोतवाली में अफरा तफरी मच गई।

ये भी पढ़ें- नहीं सुधरेगा पाकिस्तान: चीन-नेपाल का ले रहा सहारा, भारत के खिलाफ रची साजिश

आनन-फानन में कोतवाली में नगरपालिका से टीम बुला कर सेनिटाइजेशन कराया गया। एल आई यू कार्यालय में कुल 22 लोग तैनात हैं तो वहीं सदर कोतवाली में दर्जन भर से ज़्यादा सिपाही और कई दरोगा तैनात हैं। जिसके बाद कोतवाली एवं एल आई यू विभाग से 30 लोगो को सुंदरपुर शेल्टर होम में कोरेन्टीन किया गया है।

जिले में अब तक सामने आ चुके 63 मामले

यहीं से क्वारंटाइन किए गए इन सभी लोगों का सैंपल कोविड-19 टेस्ट के लिए लिया जाएगा। साथ ही ये भी पता किया जाएगा कि सिपाही किस-किस के सम्पर्क में आया। इसकी जानकारी ली जा रही है। जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र में सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जनपद में 63 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- अभी-अभी बॉलीवुड में मातम: इस मशहूर फिल्म डायरेक्टर की मौत, सदमे में इंडस्ट्री

जिनमे से 95 प्रतिशत मामले सदर इटावा क्षेत्र में पाए गए। 28 कोरोना संक्रामित अब तक ठीक हो चुके हैं और एक व्यक्ति की कोरोना से मौत ही चुकी है। जग जाहिर है कि पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आये दिन कोरोना संक्रमितों की संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story