×

पुलिस पर फिर हमला: सिपाही को पीटा, मदद के लिए पहुंचे इंस्पेक्टर पर भी पथराव

पीआरवी चालक प्रमोद कुमार, हेड कांस्टेबल विद्यासागर दीक्षित, कांस्टेबल मुकेश कुमार ग्राम पूठा पहुंचे। रास्ते में खड़ी एक आल्टो को हटाने के लिए कहा तो कार चालक ने गालियां देना शुरू कर दिया।

Shivani Awasthi
Published on: 12 May 2020 3:25 PM GMT
पुलिस पर फिर हमला: सिपाही को पीटा, मदद के लिए पहुंचे इंस्पेक्टर पर भी पथराव
X

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में स्थित अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पूठा में पीआरवी की गाड़ी पर कुछ अराजक तत्वों ने पथराव करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे अजीतमल कोतवाली निरीक्षक की गाड़ी पर भी लोगों ने ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। कई पुलिस के जवान इस घटना में चोटिल हो गए। वहीं पीआरवी सहित कोतवाली निरीक्षक की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पर फफूंद और अयाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं सीओ अजीतमल भी मौके पर पहुंच गए।

कई पुलिसकर्मी हुए चोटिल

मंगलवार को पीआरवी गाड़ी 2633 को ग्राम पूठा निवासी सरिता पत्नी मिथलेश ने सूचना दी कि उसके ननंद, सास व ससुर उसे परेशान कर रहे हैं। इस सूचना पर पीआरवी गाड़ी पर सवार चालक प्रमोद कुमार, हेड कांस्टेबल विद्यासागर दीक्षित, कांस्टेबल मुकेश कुमार ग्राम पूठा गए। गांव पहुंचते ही रास्ते में खड़ी एक आल्टो कार को हटाने के लिए पीआरवी जवानों ने कहा। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक ऑल्टो सवार ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः यूपी का हाल: धड़ल्ले से बेची जा रही ऊंचे दामों में शराब, इस चक्कर में 963 गए जेल

पारिवारिक कलह की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस

इसी दौरान बहश शुरू हो गई। इसी बीच ऑल्टो सवार के लोगों ने पीआरबी जवान पर हाथापाई शुरू कर दी। कई लोगों ने पहले तो उसे रोका बाद में करीब आधा सैकड़ा गांव की महिलाएं और पुरुष ने लाठी डंडा लेकर पीआरबी जवानों को घेर लिया और ईट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। किसी तरह पीआरवी ने कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी।

मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही है दबिश

सूचना पर पहुंचे अजीतमल कोतवाली निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह की गाड़ी पर भी ईट पत्थर बरसने शुरू हो गए। जिससे उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना बढ़ती देख थाना फफूंद, औरैया पुलिस व सीओ अजीतमल कमलेश पांडे भी मौके पर पहुंच गए। अधिक पुलिस बल से घिरा देख अराजक तत्वों ने भागना शुरू कर दिया जबकि मौका पाकर मुख्य आरोपी भी भाग गया। कोतवाली पुलिस ने इस घटना में करीब 15 लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ेंः 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का एलान, मिलेगा इन लोगों को फायदा

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200512-WA0248.mp4"][/video]

सीओ कमलेश पांडे ने बताया

सीओ कमलेश पांडे ने बताया कि सरिता पत्नी मिथलेश की सूचना पर पीआरवी ग्राम पूठा गई थी।जहां रास्ते में ऑल्टो सवार नीलेश नाम के युवक से उनकी बहस हो गई और लोगों ने ईट पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। जिसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए और एसओ और पीआरबी की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है। मुख्य आरोपी नीलेश कुमार शराब के नशे में था वह ग्राम पूठा का निवासी है और आगरा जोन के किसी थाने में तैनात है। उसकी भी जांच की जा रही है। बताया कि पूरी घटना में करीब 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story