×

बिना हेलमेट बाइक चलाने पर सिपाही ने बिजली विभाग के कर्मचारी को मारा थप्पड़

बिजली विभाग के कर्मचारी को थप्पड़ मारना सिपाही को भारी पड़ गया। चेकिंग दौरान पुलिस ने बाइक रूकवाने की कोशिश की। बाइक सवार बिजली विभाग का लाईन मैन बगैर हेलमेट के बाइक चला रहा था।

Aditya Mishra
Published on: 28 Jun 2019 4:24 PM GMT
बिना हेलमेट बाइक चलाने पर सिपाही ने बिजली विभाग के कर्मचारी को मारा थप्पड़
X

शाहजहांपुर: बिजली विभाग के कर्मचारी को थप्पड़ मारना सिपाही को भारी पड़ गया। चेकिंग दौरान पुलिस ने बाइक रूकवाने की कोशिश की। बाइक सवार बिजली विभाग का लाईन मैन बगैर हेलमेट के बाइक चला रहा था। बाइक रूकते ही सिपाही ने थप्पड़ मार दिया।

नाराज कर्मचारियों ने बिजली की ठप

जिसके बाद मौके पर जमकर बवाल हुआ। बिजली विभाग के सभी कर्मचारियों ने एक राय होकर इलाके की बिजली ठप कर दी। उनकी मांग है कि आरोपी सिपाही पर कार्यवाई की जाए। बिजली विभाग के समर्थन मे सैंकड़ों ग्रामीण भी उतर आए।

दरअसल सिंधौली थाने के सामने वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी वहां से बिजली विभाग मे संविदा पर तैनात लाईन मैन अजय पाल निकल रहा था। वह बगैर हेलमेट के बाईक चला रहा था।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर : अरे मंत्री जी ने इस विवाह में दहेज में ये क्या दे दिया

सूचना मिलते ही एकत्र हो गये कर्मचारी

सिपाही ने उसको रूकने की आवाज लगाई। बाइक स्पीड ज्यादा होने के कारण पुलिस बाइक कुछ कदम आगे रूकी। जिससे नाराज सिपाही अंकुर बालियान ने कर्मचारी के थप्पड़ जड़ दिया।

उसके बाद कर्मचारी अजय पाल ने घटना की जानकारी अपने विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को दी। तभी बिजली विभाग के सभी कर्मचारी मौके पर पहुच गए।

मौके पर जमकर हंगामा हुआ। उसके बाद स्थानीय ग्रामिण भी लाईन मैन के समर्थन मे सड़क पर उतर आए और आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे। इसी बीच बिजली विभाग के कर्मचारियों ने इलाके की बिजली ठप कर दी। पूरे इलाके मे अंधेरा छा गया।

पुलिस के थप्पड़ मारने पर सवाल

बिजली विभाग के कर्मचारी अजय पाल का कहना है कि थप्पड़ मारने का हक पुलिस को किसने दिया है। चालान कर सकते है। अब जब तक सिपाही पर कार्यवाही नही होगी तब तक बिजली आपूर्ति ठप रखी जाएगी। मांग है कि आरोपी सिपाही पर तत्काल कार्यवाई की जाए।

वहीं इंस्पेक्टर का कहना है कि चेकिंग अभियान के दौरान कुछ विवाद हुआ है। बातचीत की जा रही है। जल्द मामले को सुलझा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर : छेड़खानी का विवाद… खाकी पर दबाव… दो भाइयों की हत्या

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story