×

कोरोना का तांडव! जिले में वायरस से मौत का सिलसिला जारी, फिर हुईं इतनी मौतें

रविवार को तेज बुखार होने के कारण जिला अस्पताल लायी गयी ऊषा की ट्रनेट से जाँच कराई गई । कोरोनावायरस जांच में वह कोरोना से संक्रमित पाई गई।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 6:05 AM GMT
कोरोना का तांडव! जिले में वायरस से मौत का सिलसिला जारी, फिर हुईं इतनी मौतें
X

अम्बेडकरनगर। जिले में कोरोना संक्रमण से हो रही मौत का सिलसिला रुक नही रहा है। मंगलवार को लगातार तीसरे दिन हुई कोरोना से मौत के कारण स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प मच गया है। इससे पूर्व रविवार व सोमवार को भी कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। जलालपुर कस्बे के मोहल्ला पश्चिम तल निवासी उषा बरनवाल 61 को रविवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जाता है कि ऊषा का स्वास्थ्य कई दिनों से खराब था लेकिन उसका स्थानीय स्तर पर ही इलाज कराया जाता रहा।

राजस्थान ड्रामा: गहलोत कैबिनेट की अहम बैठक, होगा ये बड़ा फैसला

परिवार के 6 लोगों में भी कोरोना का संक्रमण की पुष्टि

रविवार को तेज बुखार होने के कारण जिला अस्पताल लायी गयी ऊषा की ट्रनेट से जाँच कराई गई । कोरोनावायरस जांच में वह कोरोना से संक्रमित पाई गई। जांच रिपोर्ट आते ही उषा को तुरंत मेडिकल कॉलेज अंबेडकरनगर में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत लगातार बिगड़ती गई। मंगलवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने उषा के मौत की पुष्टि की है। दूसरी तरफ शनिवार को आई रिपोर्ट में उषा के संपर्क में आए उनके परिवार के 6 लोगों में भी कोरोना का संक्रमण पाए जाने की पुष्टि हुई है जिन्हें एकलव्य स्टेडियम में भर्ती कराया गया है। उषा की मौत की खबर मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

जय बाजपेयी पर कसा शिकंजा: इनकम टैक्स-ED ने शुरू की कार्रवाई, खुलेंगे बड़े राज

लगातार तीसरे दिन हुई मौत

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व रविवार को न्योरी बाजार निवासी डॉ घनश्याम विश्वकर्मा तथा सोमवार को सुतहर पारा निवासी सलगुराम की भी कोरोनावायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है लगातार तीसरे दिन हुई मौत से आम जनमानस में भी भय व्याप्त हो गया है। जिले में अब मृतको की संख्या 9 पर पहुंच गयी है।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

महाराष्‍ट्र: 24 घंटे में 138 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, 3 पुलिसकर्मी की मौत

Newstrack

Newstrack

Next Story