×

कोरोना का कहरः यूपी के मुख्य सचिव का दफ्तर हुआ 48 घंटे के लिए सीज

48 घंटे के बाद जब कार्यालय को खोला गया तो छह और कर्मी कोरोना पाजिटिव पाये गये। जिससे इस कार्यालय को दोबारा बंद कर दिया गया।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 11:55 AM GMT
कोरोना का कहरः यूपी के मुख्य सचिव का दफ्तर हुआ 48 घंटे के लिए सीज
X

लखनऊ। पूरे देश के साथ ही यूपी में भी कोरोना संक्रमण अपने पांव पसारता जा रहा है। लम्बे लॉकडाउन के बाद शुरू हुई अनलॉक की प्रक्रिया के पहले चरण में ही सभी सरकारी कार्यालयों को खोलने का आदेश होने के बाद अब लगातार सरकारी कार्यालयों में कोरोना संक्रमितो के पाए जाने और कार्यालयों को सैनिटाइजेशन के लिए बंद करने का सिलसिला चालू है। ताजा मामला प्रदेश के सबसे बडे़े सरकारी अधिकारी मुख्य सचिव के आवास पर स्थित कार्यालय का है। जहां मुख्य सचिव के डाटा इंट्री आपरेटर के संक्रमित होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि संक्रमित आपरेटर बीते कई दिनों से मुख्य सचिव आवास स्थित कार्यालय में नहीं आ रहा था। मंगलवार को उसके कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद अब सीएमओं के सुझावं पर उक्त कार्यालय को सीज कर संक्रमित क्षेत्र को सैनिटाइज कराया जा रहा है।

कांग्रेस नेता शाहनवाज़ आलम की गिरफ्तारी के विरोध में जोरदार प्रदर्शन, देखें तस्वीरें

48 घंटे के लिए बंद किया

मंगलवार को ही पुलिस मुख्यालय की सिग्नेचर बिल्डिंग के सांतवें और आठवें तल पर स्थित एंटी करेप्शन के कार्यालय को भी 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। एंटी करेप्शन विभाग में एक हेड कांस्टेबल को कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसे सोमवार रात को केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। गोमती नगर के उजरियांव निवासी 45 वर्षीय के इस हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है। हेड कांस्टेबिल के कोरोना पाजिटिव पाए जाने की सूचना मिलने के बाद ही एंटी करेप्शन कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद करके सैनिटाइज करा जा रहा है।

यूपी वालों को खुशखबरीः यहां खुलने जा रहा है Microsoft का नया कैंपस

दोबारा बंद किया कार्यालय

बता दे कि इससे पहले बीती 21 जून को यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय के पांच कर्मचारियों के कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया था। 48 घंटे के बाद जब कार्यालय को खोला गया तो छह और कर्मी कोरोना पाजिटिव पाये गये। जिससे इस कार्यालय को दोबारा बंद कर दिया गया।

रिपोर्टर- मनीष श्रीवास्तव, लखनऊ

बैन से चीन को तगड़ा झटका: होगा भारी नुकसान, जानें किस ऐप के कितने यूजर्स

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story