×

मुलायम की ऐसी हालत: भावुक कर देगी नेता जी की ये तस्वीर, कोरोना से हैं संक्रमित

प्रदेश की राजनीति में पिछले चार दशक से अपरिहार्य बने हुए मुलायम सिंह यादव के प्रशंसकों की तादाद करोड़ों में है। उनके चाहने वाले राजनीतिक दलों के दायरे में सीमित नहीं हैं। तभी तो जब उनके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी आई तो उनके स्वास्थ्य को लेकर सभी ने चिंता व्यक्त की।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 7:17 AM GMT
मुलायम की ऐसी हालत: भावुक कर देगी नेता जी की ये तस्वीर, कोरोना से हैं संक्रमित
X
मुलायम की ऐसी हालत: भावुक कर देगी नेता जी की ये तस्वीर, कोरोना से हैं संक्रमित (Photo by social media)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश की राजनीति के सबसे मजबूत स्तंभ कहे जाने वाले मुलायम सिंह यादव की कोरोना संक्रमण के दौरान अस्पताल में इलाज कराते हुए तस्वीर बाहर आई है। इस तस्वीर में वह अपने चिकित्सक के साथ खुश मूड में दिखाई दे रहे हैं। एक फोटो में वह अपने चिकित्सक को आशीर्वाद देते भी दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:चीन ने सीमा पर बरसाईं मिसाइलें, पहाडों पर मची हलचल, भारतीय सेना तैयार

पिछले चार दशक से अपरिहार्य बने हुए मुलायम सिंह यादव के प्रशंसकों की तादाद करोड़ों में है

प्रदेश की राजनीति में पिछले चार दशक से अपरिहार्य बने हुए मुलायम सिंह यादव के प्रशंसकों की तादाद करोड़ों में है। उनके चाहने वाले राजनीतिक दलों के दायरे में सीमित नहीं हैं। तभी तो जब उनके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी आई तो उनके स्वास्थ्य को लेकर सभी ने चिंता व्यक्त की। सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य के शुभकामना संदेशों की बाढ़ सी आ गई। अब गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से उनकी ऐसी तस्वीर आई जिसने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ही उनके प्रशंसकों को भी खुशी से लबरेज कर दिया है।

mulayam-yadav mulayam-yadav (Photo by social media)

इस तस्वीर में मुलायम सिंह यादव मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी चिकित्सा करने वाला चिकित्सक भी उनके बिल्कुल करीब है। खुश दिखाई दे रहे मुलायम सिंह की इस तस्वीर ने उनके समर्थकों व प्रशंसकों को बड़ी राहत दी है। एक अन्य तस्वीर में मुलायम सिंह यादव अस्पताल के बेड पर बैठे हुए हैं और इलाज करने वाले चिकित्सक को अपना आशीर्वाद दे रहे हैं। एक तस्वीर में चिकित्सक भी उनके व्यवहार से अभिभूत होकर उनका पैर छूता दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें:संजय सिंह ने हाथरस पीड़िता के चाचा से की बात, दिल्ली में घर देने की पेशकश की

प्रशंसकों ने जताई खुशी

मुलायम सिंह के स्वास्थ्य की अच्छी खबर बाहर आने से प्रशंसकों में भी खुशी है। कानपुर के इंजीनियर जावेद इकबाल खान ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो को साझा करते हुए लिखा है कि हम लोगों के महबूब नेता जी स्वस्थ हो रहे हैं। हम सबकी दुआएं काम आ रही हैं। ऊपरवाला उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ कर घर भेजे। हमारी यही दुआ है। राजेश यादव ने लिखा है कि नेता जी की मुस्कुराते चेहरे वाले फोटो ने हमारा आज का दिन अच्छा बना दिया है। उनका खुश चेहरा देखकर लाखों-करोड़ों चेहरों पर चमक आ गई है। ईश्वर से प्रार्थना है कि नेताजी को जल्द से जल्द स्वस्थ कर दे।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story