कोरोना रोगीः अब राज्य नियंत्रण कक्ष व जिले के बुलेटिन का मामला गरमाया

स्वास्थ्य विभाग के राज्य निदेशालय के राज्य नियंत्रण कक्ष द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार बलिया जिले में कोरोना के कुल 56 रोगी हैं

list

list

बलिया। वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग के राज्य निदेशालय व जिला महकमा के अलग अलग दावों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिये हैं ।

कोरोना रोगियों की संख्या 52 प्रदर्शित

वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर मोदी सरकार से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही विशेष गम्भीर व संवेदनशील नजर आ रहे हो लेकिन कोरोना रोगियों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के राज्य निदेशालय व जिले के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये गये बुलेटिन में रोगियों की अलग अलग संख्या को लेकर भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई है । स्वास्थ्य विभाग के राज्य निदेशालय के राज्य नियंत्रण कक्ष द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार बलिया जिले में कोरोना के कुल 56 रोगी हैं , वहीं दूसरी तरफ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ पी के मिश्रा द्वारा आज जारी किये गये स्वास्थ्य बुलेटिन में कोरोना रोगियों की कुल संख्या 52 प्रदर्शित किया गया है ।

गुनहगार नं 2ः अब कांग्रेस के ये नेता अजय लल्लू का अपराध दोहराने की तैयारी में

बिन्नू सर्राफ ने किया ट्वीट

कोरोना रोगियों की संख्या में यह अंतर क्यों है , इसको लेकर जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं । जनपद में इसे लेकर जहाँ एक तरफ भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई है , वहीं दूसरी तरफ जिला प्रशासन के प्रति आम लोगों में अविश्वास बढ़ रहा है । युवा समाजसेवी बिन्नू सर्राफ ने इस मसले पर राज्य सरकार को ट्वीट भी किया है । उन्होंने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग भी किया है । हालांकि राज्य सरकार की तरफ से इस ट्वीट के सापेक्ष कोई प्रत्युत्तर नही दिया गया है । समाजसेवी सर्राफ ट्वीट का जबाब न मिलने से बेहद आक्रोशित हैं ।

115 लोगों का नमूना प्राप्त किया

उनका कहना है कि हम जिले के स्वास्थ्य विभाग की स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन पर कैसे यकीन कर सकते हैं । इस बीच स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार स्वास्थ्य विभाग ने बेसिक शिक्षा विभाग के एक कर्मचारी सहित 115 लोगों का नमूना प्राप्त किया है । जिले में कुल 2329 लोगों का रक्त नमूना जांच के लिए लिया गया था , जिसमें 1903 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है । 375 लोगों के नमूने की रिपोर्ट अभी प्रतीक्षित है ।

रिपोर्टर – अनूप कुमार हेमकर, बलिया

मजदूरों पर राजनीतिः बदहाली का सवाल उठा सपा ने सरकारी तंत्र को घेरा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App