×

इस जिले में लगातार मिल रहे कोरोना मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने किया ये काम

अर्बन हेल्थ कोऑर्डिनेटर राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन कि एटा प्रभारी डॉ खुशनुमा ने बताया की बीते दिन एटा तहसील के मौहल्ला नई वस्ती के 3 तथा अन्य स्थानों सहित 7 लोग कोरोना संदिग्ध पाए गए थे

Ashiki
Published on: 5 Jun 2020 1:23 PM GMT
इस जिले में लगातार मिल रहे कोरोना मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने किया ये काम
X

एटा: जनपद एटा में लगातार कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है। बीते दिन मोहल्ला नई बस्ती के तीन लोगों के संक्रमित पाये जाने के बाद सक्रिय हुए स्वास्थ्य विभाग ने आज जिला मुख्यालय के कई इलाकों समेत सुपरवाइजर विकास यादव की देखरेख में संक्रमितों के घर के आस पास के पूरे इलाके के लोगों की स्क्रीनिंग कराई। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम मौजूद रही। जिसमें आज कल्लू की चक्की से लेकर के नई बस्ती, 12 बीघा जाटव पुरा, शिवगंज स्वर्ण पुरी सहित पूरे क्षेत्र में घर-घर जाकर स्क्रीनिंग की गई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200605-WA0219.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: दुबई: भारतीय वाणिज्य दूतावास ने फ्लाइट टिकट के लिए भीड़ न लगाने का आग्रह किया

दो संदिग्धों को भेजा कोरेंटाइन सेंटर

अर्बन हेल्थ कोऑर्डिनेटर राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन कि एटा प्रभारी डॉ खुशनुमा ने बताया की बीते दिन एटा तहसील के मौहल्ला नई वस्ती के 3 तथा अन्य स्थानों सहित 7 लोग कोरोना संदिग्ध पाए गए थे, जिनमें से 3 लोग नई बस्ती निवासी थे जिस कारण उस क्षेत्र में आज 587 लोगों की स्कैनिंग कराई गई तथा पूरे क्षेत्र का सर्वे किया गया। जांच में दो लोगों को संदिग्ध पाये जाने पर उन्हें आगरा रोड स्थित सैन्ट मैरी स्कूल में कोरेन्टाइन किया गया है।

ये भी पढ़ें: नई गाइडलाइंस: नाक, कान और गले की बीमारी के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए ये निर्देश

इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम में डॉ. आशीष गुप्ता डॉक्टर जियाउल कमर के साथ ही मीनाक्षी, पूजा, शशिप्रभा, ममता, प्राची इत्यादि स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर घर जाकर निरीक्षण किया गया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200605-WA0218-1.mp4"][/video]

आपको बताते चलें कि जनपद में लगातार बढ रहे कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या 48 हो गयी है तथा मृतक संख्या 5 है।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें: Cricket wrangling: डरे युवराज, दी सफाई, बोले मैंने तो ये कहा था

विश्व पर्यावरण दिवस की इस देश ने की सबसे ज्यादा मेजबानी

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story