BSP सांसद को हुआ कोरोना, बेटे-भतीजे भी निकले संक्रमित

ऑनलॉक-01 के बाद से देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में 5 लाख से उपर का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। हर दिन  नए केसों में आम और खास इसकी चपेट में आ रहे हैं।  दिल्ली और महाराष्ट्र की अपेक्षा फिलहाल उत्तर प्रदेश की स्थिति कम चिंताजनक है, लेकिन लगातार बढ़ते कोरोना के नए पॉजिटिव केस योगी सरकार के लिए भी चिंता का विषय है।

Published by suman Published: June 26, 2020 | 9:54 pm

सहारनपुर: ऑनलॉक-01 के बाद से देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में 5 लाख से उपर का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। हर दिन  नए केसों में आम और खास इसकी चपेट में आ रहे हैं।  दिल्ली और महाराष्ट्र की अपेक्षा फिलहाल उत्तर प्रदेश की स्थिति कम चिंताजनक है, लेकिन लगातार बढ़ते कोरोना के नए पॉजिटिव केस योगी सरकार के लिए भी चिंता का विषय है।

 

यह पढ़ें..पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों पर आप का अनोखा प्रदर्शन, रस्सी से बांधकर खींची गाड़ी

 

आज शुक्रवार को सहारनपुर के बीएसपी सांसद हाजी फजलुर्रहमान और उनके दो परिजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जिले में हड़कंप है। खबरों के अनुसार बीएसपी सांसद हाजी फजलुर्रहमान, उनका बेटा और भतीजा कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।  उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल प्रशासन में भर्ती कराया गया है। सांसद और उनके बेटे और भतीजे को क्वारनटीन के लिए पिलखनी मेडिकल कॉलेज में रखा गया है।

इसके अलावा सहारनपुर में चार अन्य लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही जिले में शुक्रवार को कुल 7 नए मामले सामने आए हैं। अब कोरोना के कुल 362 केस हो चुके हैं। वहीं जिले में अब कोरोना के कुल 76 एक्टिव केस हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

 

यह पढ़ें..मध्य प्रदेश की सियासत में घुसा चीन, भाजपा ने बोला कमलनाथ पर बड़ा हमला

इधर खबर है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना पॉजिटिन हैं। हालांकि इस मामले में अच्छी खबर है कि उनकी कोरोना संक्रमण व्यापक नहीं है बल्कि निम्न है। और उनके ऑफिस के बाकी स्टाफ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। देश में कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ने से इस पर काबू पाने के लिए लोग तरह तरह से उपाय कर रहे हैं लेकिन संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।