×

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों पर आप का अनोखा प्रदर्शन, रस्सी से बांधकर खींची गाड़ी

पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ते दामों के चलते पूरे देश मे राजनीतिक पार्टियों के द्वारा बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। हर कोई अपनी-अपनी...

Ashiki
Published on: 26 Jun 2020 3:58 PM GMT
पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों पर आप का अनोखा प्रदर्शन, रस्सी से बांधकर खींची गाड़ी
X

प्रयागराज: पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ते दामों के चलते पूरे देश मे राजनीतिक पार्टियों के द्वारा बीजेपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। हर कोई अपनी-अपनी तरह से इस मुद्दे को लेकर विरोध कर रहा है। तो वहीं प्रयागराज में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पर डीजल और पेट्रोल के बढ़े दामों पर खुद को रस्सी से बांधकर गाड़ी खिंचते हुए कुछ इस अंदाज में केंद्र सरकार के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की सियासत में घुसा चीन, भाजपा ने बोला कमलनाथ पर बड़ा हमला

सरकार के खिलाफ जमकर की गई नारे बाजी

विरोध प्रदर्शन के दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी भी की गई। आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ का कहना है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि से आम आदमी पर महंगाई की मार पढ़ रही है। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण इतिहास में पहली बार डीजल का दाम पेट्रोल से अधिक हो गया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने बुलाई ‘मजदूर पंचायत’, रोजगार अभियान को बताया BJP का झूठ व फरेब

बीजेपी सरकार केवल चंद उद्योगपतियों की सरकार है

इससे यह तो स्पष्ट होता है कि यह सरकार केवल चंद उद्योगपतियों की सरकार है जिसे आम जनता से कोई लेना देना नहीं है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ये भी कहा कि जब बीजेपी सरकार सत्ता में नहीं थी तब यही लोग पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों को लेकर सड़क पर उतरकर विरोध करते थे लेकिन आज जब खुद बीजेपी सत्ता पर काबिज है तो इनके राज में पेट्रोल से मंहगा डीजल हो चुका है और बीजेपी के लोग खामोश हैं।

रिपोर्ट: मनीष वर्मा

ये भी पढ़ें: ममता ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोयला खनन में इस चीज पर जताया विरोध

बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सपा का विरोध प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ लगे नारे

अच्छी खबर: जल्द वैक्सीन बना सकती है भारतीय कंपनी, लाखों डोज होंगे तैयार

Ashiki

Ashiki

Next Story