×

औरैया: एसडीएम को वैक्सीन लगाकर हुई अभियान की शुरुआत

डॉ बी पी शाक्य के नेतृत्व में दो टीमों द्वारा तहसील के अधिकारियों कर्मचारियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर वैक्सीनेशन किया गया। इस अवसर पर वैक्सीनेशन की शुरुआत उप जिलाधिकारी राशिद अली खान को वैक्सीन का टीका लगाकर की गयी। 

suman
Published on: 12 Feb 2021 4:14 PM GMT
औरैया:  एसडीएम को वैक्सीन लगाकर हुई अभियान की शुरुआत
X
एसडीएम को वैक्सीन लगाकर हुई अभियान की शुरुआत

औरैया: कोरोना संक्रमण के बाद लोगों को उसके संक्रमण से बचाए जाने के लिए सरकार द्वारा टीकाकरण अभियान प्रारंभ कर दिया गया है। जनपद में इससे पूर्व तीन चरणों में भी टीकाकरण अभियान चलाया जा चुका है। शुक्रवार को बिधूना तहसील में इस अभियान की शुरुआत की गई। जिसमें सबसे पहला टीका उप जिलाधिकारी को दिया गया।

स्वास्थ्य परीक्षण कर वैक्सीनेशन

शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सीएससी अधीक्षक डॉ बी पी शाक्य के नेतृत्व में दो टीमों द्वारा तहसील के अधिकारियों कर्मचारियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर वैक्सीनेशन किया गया। इस अवसर पर वैक्सीनेशन की शुरुआत उप जिलाधिकारी राशिद अली खान को वैक्सीन का टीका लगाकर की गयी।

इसके उपरांत एसडीएम के पेशकार राजेश शाक्य, अमीन अनूप बाजपेयी, गणेश अवस्थी, सुखवीर सिंह आदि को भी टीके लगाये गये। वैक्सीनेशन के बाद आध घंटे तक टीका लेने वाले अधिकारियों कर्मचारियों को ऑब्जर्वेशन रुम में रखा गया।

यह पढ़ें....औरैया में सचिव पर केस दर्ज, भड़के ग्राम पंचायत सचिव, धरने पर बैठे

, मार्गश्री, सिया गौतम

टीम एक में संध्या, मार्गश्री, सिया गौतम जबकि टीम दो में विनय कुमारी, कमलेश कुमारी, आरती, ऑब्जर्वेशन रुम में बीपीएम चंद्र प्रताप सिंह, मेंटर पदम सिंह एवं पुलिस के जवानों को रखा गया था। इस अवसर पर यूनिसेफ के विनोद यादव, डब्ल्यूएचओ के शिवम सैनी, डाक्टर नीरज गुप्ता, डाक्टर आरजी मिश्रा,डाक्टर विवेक आदि मौजूद रहे। टीम एक के द्वारा 100 के सापेक्ष 83 जबकि टीम दो द्वारा 101 के सापेक्ष 86 कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया। इससे पूर्व बीते दिवस स्वास्थ विभाग की टीम द्वारा होमगार्ड एंव नगर पंचायत के सफाई कर्मियों को कोरोना वैक्सीन के टीके लगाए गये।

यह पढ़ें....अयोध्या : समर्पण निधि अभियान समाज को एकता के सूत्र में बांध रहा-शिवदास

रिपोर्ट प्रवेश चतुर्वेदी

suman

suman

Next Story