बढ़ा खतरा: अब यहां भी पैर पसर रहा कोरोना, जिले में मिला दूसरा पॉजिटिव केस

नोडल अधिकारी उमेश कुमार ने बताया की मरदह थाने क्षेत्र के एक व्यक्ति का सैंपल सात तारीख को जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आज पाजिटिव आई है।

गाजीपुर:  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस प्रवासी मजदूरों के भाग के आने के वजह से अब ग्रामीण क्षेत्रो मे भी पैर पसारने लगी है। जिसके वजह से अब गांव भी सुरक्षित नहीं रहे हैं। प्रदेश के हर एक जिले में प्रवासी मजदूरों को जांच कर लाया जा रहा है। लेकिन वो प्रवासी मजदूर जो बगैर जाचं कराए भाग कर आ रहें हैं। ऐसे ही लोगों से अब ग्रामीण इलाका सुरक्षित नहीं रहा है।

जिले में सामने आया लगातार दूसरा केस

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से सामने आ रहा है। जहां दो दिनो में दूसरा केस सामने आने से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। जिसकी पुष्टि नोडल अधिकारी डाक्टर उमेश कुमार ने की है। नोडल अधिकारी उमेश कुमार ने बताया की मरदह थाने क्षेत्र के एक व्यक्ति का सैंपल सात तारीख को जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आज पाजिटिव आई है। और अब जिलें मे दो कोरोना पाजिटिव केस हो चुके हैं। आपको बता दें जिले में लगातार दूसरी रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें-   मुसलमानों ने ममता बनर्जी से कहा-ईद के चलते न हटाएं लॉकडाउन

कंटेनर में छुप कर आया युवक

ये भी पढ़ें-  सोना हुआ सस्ता: बहुत तेजी से गिरे दाम, ऑनलाइन खरीदारी शुरु

गाजीपुर जिले के मरदह थाने क्षेत्र के नसरुद्दीनपुर निवासी पांच मई को कंटेनर में छिप कर अपने गांव आया था। जहां आस पास के रहने वाले लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने उक्त व्यक्ति को जोनल रेलवे ट्रेनिंग सेंटर गाजीपुर भेज दिया। नोडल अधिकारी डाक्टर उमेश कुमार ने बताया की उक्त व्यक्ति का सेंपल सात तारीख को जांच के लिए गोरखपुर भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आज सुबह पाजिटिव आई है। रिपोर्ट पाजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। नोडल अधिकारी ने कहा की इससे अधिक अभी कोई जानकारी नहीं हैं।

रजनीश कुमार मिश्र