×

कनिका कपूर ने ऐसा क्या कर दिया, सोशल मीडिया पर बन गई 'विलेन'

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर शुक्रवार को कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटिव पायी गई हैं। उन्होंने बीते दिनों लखनऊ और कानपुर में करीब 400 लोगों की गैदरिंग वाली पार्टियां अटेंड की थी। उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर लोगों के बीच कोरोना वायरस को फैलाया है।

Aditya Mishra
Published on: 20 March 2020 4:56 PM GMT
कनिका कपूर ने ऐसा क्या कर दिया, सोशल मीडिया पर बन गई विलेन
X

लखनऊ: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर शुक्रवार को कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजिटिव पायी गई हैं। उन्होंने बीते दिनों लखनऊ और कानपुर में करीब 400 लोगों की गैदरिंग वाली पार्टियां अटेंड की थी। उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर लोगों के बीच कोरोना वायरस को फैलाया है। साथ ही अपनी बीमारी की बात को लोगों से छिपाया था।

जिसके बाद से अब उन्‍हें अरेस्‍ट किए जाने की मांग उठने लगी है। सोशल मीडिया पर उनके प्रति लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग उन्हें बुरा भला कह रहें हैं।

ये भी पढ़ें...कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे ये दिग्गज नेता, अब खुद को किया आइसोलेट

यहां पढ़ें किसने क्या कहा?

कनिका को योगी सरकार करें गिरफ्तार

लेखक तुहिन सिन्‍हा ने लिखा, 'मैं श्री योगी आदित्‍यनाथ जी से कनिका कपूर को एपिडेमिक एक्‍ट, 1897 की धारा 3 के तहत कानूनी कार्रवाई करने और गिरफ्तार करने की मांग करता हूं। जब तक हम एक कठोर उदाहरण पेश नहीं करेंगे, तब तक कोरोना वायरस से चल रही इस जंग को नहीं जीता जा सकता।'



कनिका की हरकत ने देश को नुकसान पहुंचाया

तुहिन ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, 'कोरोना वायरस से कनिका कपूर से ज्‍यादा पढ़े-लिखे मूर्ख खतरनाक हैं। भारत इतने प्रयासों से इस बीमारी को सीमित रखने की कोशिश में लगा था लेकिन इस बचकाने और गैर-जिम्‍मेदाराना व्‍यवहार ने इस पूरी लड़ाई को नुकसान पहुंचाया है।'

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ में पाई गई कोरोना पॉजिटिव



कोरोना वायरस की जानकारी छिपाने पर कनिका के खिलाफ हो कार्रवाई

वन्दना मिश्रा ने लिखा है कि कनिका कपूर ने कई लोगों की जान खतरे में डाल रखी है।' सरकार को उसे गिरफ्तार कर जेल में रखना चाहिए।' मैं चकित हूं कि वह अपने आप को पढ़ी लिखी कहती हैं।'



कोरोना वायरस फैलाने के लिए कनिका को किया जाए गिरफ्तार

भारत त्यागी ने लिखा है कि कनिका कपूर जैसे लोग, जो कोरोना वायरस फैला रहे हैं, ऐसे लोग गिरफ्तार किया जाना चाहिए।



ये है पूरा मामला

यहां आपको बता दे की कनिका 10 दिन पहले लंदन से वापस लौटी थीं। लंदन से लौटने के बाद वह लखनऊ और कानपुर में 300 से ज्‍यादा लोगों की गैदरिंग वाली एक पार्टी का हिस्‍सा बनी थी। उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने एयरपोर्ट पर अपना चेकअप नहीं करवाया था। कनिका एयरपोर्ट से अपने माता-पिता के घर लखनऊ चली गईं, जिसके बाद उन्होंने कुछ नामी हस्तियों संग पार्टियां की।

अब कनिका के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर उन्हें अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है तो वहीं उनके घरवालों और जिन लोगों से वो मिली हैं, उन सभी का कोरोना टेस्ट हो रहा है। इस खबर के सामने आने के बाद कनिका कपूर ने भी अपने बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि बीमार हैं। इसके साथ ही कनिका ने सभी को सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी।

कनिका पर मचा बवाल: खौफ में पूरा लखनऊ, नहीं मैच हो रहे पापा-बेटी के बयान

कनिका के इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा हड़कंप

बता दें कि शुक्रवार सुबह कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिख अपनी आपबीती बताई। उन्होंने लिखा, 'सभी को हेल्लो, मुझे पिछले 4 दिनों से फ्लू के लक्षण लग रहे हैं, मैंने अपना टेस्ट करवाया और मैं Covid-19 पॉजिटिव निकली हूं। मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से क्वारनटीन में हैं और मेडिकल सलाह ले रहे हैं. जिन लोगों से मैं मिली थी उनकी जांच भी हो रही हैं।

10 दिन पहले जब मैं घर आई तो सभी नार्मल लोगों कि तरह मेरा भी एयरपोर्ट पर स्कैन हुआ था। मेरे सिम्पटम पिछले 4 दिनों में उभरे हैं। इस समय मैं आप सभी को सेल्फ आइसोलेशन और चेकअप कराने की सलाह दूंगी। मैं ठीक हूं, नार्मल फ्लू और हल्का बुखार है मुझे। हालांकि इस समय हमें समझदार लोगों की जरूरत है और अपने आसपास के लोगों के बारे में सोचने की जरूरत है। हम इससे बिना पैनिक के उभर सकते हैं, अगर हम लोकल, राज्य और केंद्र सरकार की बात माने तो।'

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story