×

लॉकडाउन: लखनऊ की जनता से पुलिस कमिश्नर ने की ये खास अपील

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने आज एक बार फिर लोगो से घर पर ही रहने की अपील की है।  इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से हुई बातचीत के दौरान पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि सभी लोग घर पर ही रहे, बाहर निकलने से पूरा परहेज करें।

Aditya Mishra
Published on: 26 March 2020 8:34 AM GMT
लॉकडाउन: लखनऊ की जनता से पुलिस कमिश्नर ने की ये खास अपील
X

लखनऊ: लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने आज एक बार फिर लोगो से घर पर ही रहने की अपील की है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से हुई बातचीत के दौरान पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि सभी लोग घर पर ही रहे, बाहर निकलने से पूरा परहेज करें।

लॉक डाउन के वक्त केवल मेडिकल या इमरजेंसी में ही घर से बाहर निकले। पांडेय ने कहा कि पुलिस और 112 पर काल करे, पुलिस आपकी मदद को पहुचेगी। लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने ये भी कहा कि जितनी भी आवश्यक खाने पीने की चीजें सब्जी, राशन, दूध,फल और दवाइया पहले की तरह मौजूद है।

लॉक डाउन पर जेल: इन राज्यों में घर से निकलने पर मिलेगी कड़ी सजा

दुकानों पर चैन ऑफ सप्लाई की व्यवस्था की जा रही है, किसी तरह से घबराने की आवश्यकता नही है लोगो को। पांडेय ने जनता सेपुलिस और प्रशासन का सहयोग करने को कहा है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स,पैरामेडिकस, उनके स्टाफ, सफाई कर्मी, स्वास्थ्यकर्मी , सभी के लिए पास की व्यवस्था की गई है।

यह भी कहा कि दुकानों पर सोशल डिस्टनसिंग बनाये रखे तथा संयम रखें । किसी को भी लॉक डाउन के दौरान घबराने की जरूरत नही है, सुबह 6 से रात 11 तक आवश्यक खाने पीने व अन्य चीजों की दुकानें खुली रहेगी। पांडेय ने कहा किदुकानों में एक - एक कर ही जाए भीड़ कतई न लगाएं।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार ने लिए कई अहम फैसले, लॉक डाउन में जारी रहेगी फूड की होम डिलेवरी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story