कोरोना से जंग: गन्ना मंत्री ने जिले की स्वास्थ्य सेवाओं के लिए दिए 25 लाख रुपये

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने जनपद शामली के मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से 25,00,000 रुपए रिलीज किए जाने के निर्देश दिए हैं।

शामली: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने जनपद शामली के मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से 25,00,000 रुपए रिलीज किए जाने के निर्देश दिए हैं।

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि इस धनराशि को कोरोना की महामारी से निपटने के लिए लोगों को उचित स्वास्थ्य सेवाएं, सैनिटाइजर, हैंड ग्लब्स, मास्क, हैंडवाश, थर्मलस्केनर, आइसोलेशन वार्ड व भरण-पोषण आदि की आवश्यकता में खर्च किया जा सके।

यह भी पढ़ें…लॉकडाउन में सलमान खान, फार्म हाउस में इस एक्ट्रेस के साथ ऐसे बिता रहे हैं समय

आपको बता दें कि गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने 2 दिन पूर्व भी 25,00,000 रुपए अपनी विधायक निधि से मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस से संबंधित बचाव के लिए सहयोग किया था। सुरेश राणा ने कहा कि वर्तमान समय में देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है और उन्हें उम्मीद है कि हिंदुस्तान की जनता इस महामारी से जीत जाएगी।

यह भी पढ़ें…ट्रंप को देश से ज्यादा सत्ता का मोह! बोले- मेरे दुश्मन चाहते हैं कि देश बंद रहे ताकि मैं चुनाव हार जाऊं

साथ ही सुरेश राणा ने प्रदेश देश व प्रदेश की जनता से अपील की कि कि देश की जनता पूरी तरह लॉक डाउन का उनका पालन करें और दिन में कम से कम 20 बार 20-20 सेकंड के लिए अपने हाथों को अच्छे से साबुन से अपने हाथों को धोएं, सोशल डिस्टेंस को बराबर बरकरार रखें।

यह भी पढ़ें…कोरोना से जंग: लोगों की मदद के लिए आगे आया बजाज ग्रुप, दिए 100 करोड़

साथ ही एक से डेढ़ मीटर की दूरी कम से कम हम लोग बनाकर रखें व जिस किसी भी व्यक्ति की इस संबंध में मदद कर सकते हैं वह अवश्य मदद करें। उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने की सबसे बड़ी जीत यही होगी कि हम लोग माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देशों का पालन करें और लोक डाउन के दौरान पूर्ण रूप से अपने घरों में रहे।