शामली में कोरोना के बढ़ते केस ने उड़ाई जिला प्रशासन की नींद

कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेल कला का है जनपद में कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों का आंकड़ा दिन प्रतिदिन अब दोबारा से बढ़ता जा रहा है जहां पहले कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या 10 थी और फिर घटकर 7 हुई वहीं अब महाराष्ट्र से आए प्रवासी मजदूर की 20 तारीख को रिपोट भेजी थी ।

Published by SK Gautam Published: May 23, 2020 | 4:28 pm
Modified: May 23, 2020 | 4:35 pm

शामली: जनपद में कोरोना के केश एक बार फिर बढ़ने शुरू हो गए है । महाराष्ट से आये प्रवासी मजदूरों में से दो मजदूरों की कोरोना रिपोट पॉजिटिव आयी है। वही कोरोना पॉजिटिव होने वाले लोगों के साथ उनके परिवार के लोगों को भी क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है सभी को कोविड-19 हॉस्पिटल में एडमिट कर उनका उपचार शुरू कर दिया है और पूरे मोहल्ले को सीज कर दिया है ।

2 मजदूरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी

आपको बता दें मामला कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेल कला का है जनपद में कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों का आंकड़ा दिन प्रतिदिन अब दोबारा से बढ़ता जा रहा है जहां पहले कोरोना वायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या 10 थी और फिर घटकर 7 हुई वहीं अब महाराष्ट्र से आए प्रवासी मजदूर की 20 तारीख को रिपोट भेजी थी ।

ये भी देखें: भयानक हादसा: बैंक में लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान

जिसमें से 2 मजदूरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। जिनकी सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी की ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर कोरोना से ग्रस्त लोगों को क़वाईटीन करते हुए कोविड-19 भेज दिया है तो वहीं उनके संपर्क में आने वाले उनके परिवार के सभी लोगो को क्वॉरेंटाइन किया है वह इस मामले में जिलाधिकारी का कहना है कि कांधला थाना क्षेत्र के कस्बे में दो कोरोनावायरस पॉजिटिव केस मिले हैं ।

प्रवासी मजदूर है जो मुंबई महाराष्ट्र से आए

जिनको कोविड-19 हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है वहीं उनके संपर्क में आने वाले उनके परिवार के 13 लोगों को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है दो पॉजिटिव केस पाने वाले लोग प्रवासी मजदूर है जो मुंबई महाराष्ट्र से आए थे और 20 तारीख को उनकी रिपोर्ट भेजी थी अभी तक जिले की 89 पेंडिंग में है ।

ये भी देखें: ट्रंप के अकाउंट पर हल्ला: निजी बैंक खाते की जानकारी हुई लीक, जाने पूरा मामला