×

कोरोना की जंग जारी: कॉलोनियों में पसरा सनाटा', भारत की जनता देगी मात

जिस तरह से सम्पूर्ण भारत मे लॉक डाउन हुआ पड़ा है। वही अब मेरठ की पॉश कॉलोनी एरा गार्डन में भी असर देखने को मिला है। सोसाइटी के लोग अपने घरों में कैद है। और लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 15 April 2020 1:06 PM GMT
कोरोना की जंग जारी: कॉलोनियों में पसरा सनाटा, भारत की जनता देगी मात
X
कोरोना की जंग जारी: कॉलोनियों में पसरा सनाटा', भारत की जनता देगी मात

सादिक़ खान

मेरठ: जिस तरह से सम्पूर्ण भारत मे लॉक डाउन हुआ पड़ा है। वही अब मेरठ की पॉश कॉलोनी एरा गार्डन में भी असर देखने को मिला है। सोसाइटी के लोग अपने घरों में कैद है। और लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। आपको बता दे की थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में स्थित एरा गार्डन मेरठ की पॉश सोसाइटी में से एक है। और यहां के लोग अपने घरो में कैद है। वही अब सोसाइटी के पार्क भी पूरी तरह सुने पड़े है। वही एरा गार्डन कॉलोनी में रह रहे लोगो ने भी बाहर से आ रहे लोगो के आने पर पूरी तरह पाबंदी कर दी है। सोसायटी का मेन गेट खुलने का समय भी तय कर दिया गया है। वही जो भी समय से लेट होता है तो उससे कॉलोनी में प्रवेश नही करने दिया जाता

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन में दरिंदगी: महिला से राशन डीलर ने राशन के बहाने किया रेप

भारत हुआ एकजुट

लॉक डाउन में भारत हुआ एकजुट' ना ही घर से बाहर जाएगे' और ना ही किसी को घर मे आने दिया जाएगा' मोदी सरकार के कंधे से कंधे मिलाकर साथ देने में जुटी मेरठ की जनता'कोरोना को मात देने के लिए घर मे कैद होकर करेगे पालन' कॉलोनियों के गेट पर लगाए गए नो एंट्री के पोस्टर'एरा सोसायटी में नही किया जा रहा है किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश'।

मेरठ की जनता जनपद मेरठ के विभिन्न मोहल्लों व कॉलोनियों में लोग पूरी तरह से लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं। प्रशासन की तरफ से भी पूरी तरह से सख्ती बरती जा रही है। लेकिन मेरठ के विभिन्न मोहल्लों में खुद मोहल्ले वासियों द्वारा जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाकर रास्तों को बिल्कुल बंद कर दिया गया है।

जिससे कोई भी बाहर नजर ना जा पाए इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि मेरठ की जनता पूरी तरह से इस लॉक डाउन का पालन कर रही है।

ये भी पढ़ें...बड़ा खुलासा: भारत के चमगादड़ों में मिला कोरोना वायरस का सच, जुड़े 5 राज्यों के नाम

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story