कोरोना संकट में अडाणी समूह कर रहा सराहनीय काम, अब उठाया ये बड़ा कदम

कोविड 19 प्रकोप के इस संकट की घड़ी में अडाणी फ़ाउंडेशन के तत्वावधान में झांसी स्थित अडाणी ग्रीन एनर्जी यूपी लिमिटेड ने निकटवर्ती गांव बदनपुर और गजगौन में 400 घरों को सेनेटाइज किया और ग्रामीणों में मास्क का वितरण किया।

झांसी: अडाणी समूह अपने शुरुआती दौर से ही सामाजिक सरोकार में अपनी अग्रणी भूमिका और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करता रहा है।

अब कोविड 19 प्रकोप के इस संकट की घड़ी में अडाणी फ़ाउंडेशन के तत्वावधान में झांसी स्थित अडाणी ग्रीन एनर्जी यूपी लिमिटेड ने निकटवर्ती गांव बदनपुर और गजगौन में 400 घरों को सेनेटाइज किया और ग्रामीणों में मास्क का वितरण किया।

यह भी पढ़ें…सोते बच्चे के साथ सूटकेस खींचने पर मानवाधिकार आयोग ने लिया बड़ा एक्शन

कम्पनी के अधिकारियों ने बताया कि आगे भी प्लांट द्वारा फ़ाउंडेशन के तत्वाधान में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

प्लांट हेड बाल क़िशुन पाण्डेय, ग्राम प्रधान श्री राम मिलन यादव, प्लांट सुरक्षा प्रमुख श्री बलराम सिंह तोमर सहित प्लांट कर्मचारियों और ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

यह भी पढ़ें…मुंबई में कोरोना का कहर, BMC के 13 कर्मचारी पॉजिटिव, पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम

बता दें कि कोरोना संकट के समय में अडाणी समूह देश में लोगों की भलाई के लिए कई योजनाएं चला रहा है। इसके अलावा अडाणी फाउंडेशन ने पीएम केयर फंड में 100 करोड़ रुपये का दान दिया है।

इसके साथ ग्रुप ने यह भी कहा है कि वह अन्य रिसोर्स से भी सरकार और देश की जनता की मदद करेगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App