मेरठ में 45 कोरोना संक्रमित मिले, संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 1254

जिले में आए दिन कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज भी जिले में 45 कोरोना संक्रमित मिले। अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1254 हो गई है।

मेरठ: जिले में आए दिन कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज भी जिले में 45 कोरोना संक्रमित मिले। अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1254 हो गई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ.विश्वास चौधरी के अनुसार कोरोना जांच के लिए आज भेजे गए 2512 सैंपल में से 2026 सैंपल की रिपोर्ट आई। इनमें से 45 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। कोरोना संक्रमितों की बात करे तो शहर के प्रगति नगर,नंगला बट्टू मोहल्ला, जैदी फार्म,मोहकमपुर,मोहद्दीनपुर,रूड़की रोड में क्रमशः एक-एक शास्त्रीनगर में पांच कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इन सभी के अलावा 5 छात्राएं और 6 छात्रों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मिमहंस अस्पताल का 56 वर्षीय लेखाकार, बालाजी लाइफ बीमा कंपनी (महाराष्ट्र) का 32 वर्षीय क्षेत्रीय प्रबन्धक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

यह भी पढ़ें…मेरठ के टॉप 10 छात्र-छात्राओं ने जताई ये इच्छा, DM ने किया सम्मानित

वहीं राहतभरी खबर यह भी है कि आज 16 मरीज उपचार के बाद ठीक हुए, उन्हें घर के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में अब कोरोना सक्रिय मरीजों की संख्या 370 हो गई है। मेरठ में कोरोना संकमित मरीजों में 70 की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें…अखिलेश यादव ने रिक्शा चालकों पर किया बड़ा एलान, ऐसे मदद करेगी सपा

उधर,सोमवार को एडीएम सिटी कार्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आज दोपहर नगर निगम की टीम कलक्ट्रेट पहुंची। टीम ने कलक्ट्रेट पहुंचकर सबसे पहले एडीएम सिटी कार्यालय को सैनिटाइज किया। इसके बाद पूरे कलक्ट्रेट परिसर को सैनिटाइज किया गया। साथ ही कलक्ट्रेट परिसर में खड़ी सभी गाड़ियों व वाहनों आदि को भी टीम ने सैनिटाइज किया। इसके साथ ही टीम ने डीएम कार्यालय समेत अन्य कार्यालयों को भी सैनिटाइज किया। इस दौरान मेडिकल टीम ने एडीएम सिटी कार्यालय में कार्यरत सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच की। इसके साथ ही अन्य सभी कार्यालयों के कर्मचारियों की भी कोरोना जांच भी की जा रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।