×

Covid-19: योगी सरकार ने 15 जिलों में तैनात किए गए नोडल अधिकारी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना संक्रमित प्रदेश के 15 जिलों में एक-एक नोडल अधिकारी तैनात किए हैं।नोडल अधिकारी उन जिलों में तैनात किए गए हैं जहां 20 से अधिक कोरोना मरीज हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2020 2:53 AM GMT
Covid-19: योगी सरकार ने 15 जिलों में तैनात किए गए नोडल अधिकारी
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना संक्रमित प्रदेश के 15 जिलों में एक-एक नोडल अधिकारी तैनात किए हैं।नोडल अधिकारी उन जिलों में तैनात किए गए हैं जहां 20 से अधिक कोरोना मरीज हैं। नोडल अधिकारी जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए अपने स्तर पर प्रभावी निर्णय लेंगे।

इसके साथ ही इनके ऊपर लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने की जिम्मेदारी होगी और ये जिले में स्थित हॉटस्टॉप क्षेत्रों की स्थिति का मूल्यांकन करेंगे। जिल में तैनात किए नोडल अधिकारी कोरोना संक्रमितों के इलाज और कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए प्रभावी निर्णय अपने स्तर पर लेंगे और उसे लागू कराएंगे। सरकार की तरफ गुरुवार देर रात इन 15 नोडल अधिकारियों की तैनाती के आदेश जारी किए गए। यह आदेश कार्मिक विभाग ने जारी किया है।

यह भी पढ़ें...सेना के 3 जवान कोरोना की चपेट में, एक ही ATM से निकाले थे पैसे

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीम-11 के अधिकारियों के साथ 20 से अधिक कोरोना संक्रमित वाले जिलों की विशेष रूप से समीक्षा की थी। सीएम योगी ने इन जिलों में एक प्रशासनिक अधिकारी और एक स्वास्थ्य विभाग का वरिष्ठ अधिकारी भेजने का आदेश दिया। इसके बाद ही इन 15 जिलों नोडल अधिकारियों की तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी का बड़ा एलान आज! वित्त मंत्री संग करेंगे अहम बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा

इनकी हुई तैनाती

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story