सेना के 3 जवान कोरोना की चपेट में, एक ही ATM से निकाले थे पैसे

गुरुवार तक राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 2624 हो चुकी है। बता दें कि कोरोना के नए 217 नए मामले भी इसी संख्या में जुड़े हैं और ये नए मामले एक ही दिन…

अहमदाबाद: देश भर में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। गुजरात के बड़ौदा से भारतीय सेना के तीन जवानों के कोरोना की चपेट में आने की सूचना है। सेना के मुताबिक, इन जवानों को संक्रमण एटीएम से होने की आशंका है। जानकारी के अनुसार, तीनों जवान एक दिन में एक ही एटीएम से पैसे निकाले थे। अब उन 28 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है, जो उनके संपर्क में आए थे। अब हम आपको गुजरात में कोरोना कहर भी बता दें।

ये भी पढ़ें: Live: कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 हजार पार, PM की वित्त मंत्री संग बैठक आज

गुजरात का हाल बदतर

गुरुवार तक राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 2624 हो चुकी है। बता दें कि कोरोना के नए 217 नए मामले भी इसी संख्या में जुड़े हैं और ये नए मामले एक ही दिन में रातोंरात जुड़ गए। सिर्फ अहमदाबाद में 151 मामले आए, जबकि सूरत में 41, वडोदरा में 7 और भरूच में 5 मामले आए हैं। इन जगहों के अलावा भी दूसरे हिस्सों में भी संक्रमण के कई मामले हैंं। स्वास्थ्य विभाग की प्रधान सचिव जयंती रवि के अनुसार, अब तक इस महामारी से 112 लोग काल के गाल में समा चुके हैं। जयंती रवि ने कहा कि पिछले 24 घंटे में 79 संक्रमित लोग ठीक हुए हैं।

ये भी पढ़ें: केरल में आज से होगी पवित्र रमजान महीने की शुरुआत, गुरुवार को दिखा चांद

दिनरात मामलों में बढ़ोतरी

जानकारी हो कि गुजरात में दूसरे राज्यों की अपेक्षा संक्रमण के साथ इससे होने वाली मौतों के मामले भी तेजी से बढ़े हैं। इसको साफतौर पर देखा जा सकता है कि केवल 5 दिन में ही कोरोना प्रभावित राज्यों की लिस्ट में गुजरात छठे स्थान से दूसरे स्थान पर पहुुंच गया है पर आ गया है। वहीं, राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर बहुत कम है। पूरे देश में महाराष्‍ट्र 6 हजार कोरोना मामलों के साथ प्रभावित राज्यों में टॉप पर है।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में पिछले 24 घंटों में 3176 कोरोना संक्रमितों की मौत

राशिफल 24 अप्रैल: जानिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन 12 राशियों के लिए

फिर याद आए ‘गंगापुत्र’, जानिए इनका महाभारत धारावाहिक से क्या है संबंध

CISF की मेट्रो सेवा दोबारा शुरू करने की तैयारी, आरोग्य सेतु एप से ऐसे लेगा मदद