×

यहां मिले शवों के चीथड़े! क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है, जहां चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंधीया फाटक के रेलवे ट्रैक पर कपल का शव मिला। शव के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनो शव कंधीया फाटक से करीब 300 मीटर की दूरी पर पूरब डाउन रेलवे ट्रैक पर मिले।

Shivani Awasthi
Published on: 2 May 2020 5:42 AM GMT
यहां मिले शवों के चीथड़े! क्षेत्र में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
X

भदोही: उत्तर प्रदेश में रेलवे ट्रैक पर दो लोगों का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि शव प्रेमी युगल का है। मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं शवों की शिनाख्त कर मामल की जांच शुरू कर दी। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

रेलवे पटरी पर पड़ा मिला प्रेमी युगल का शव

मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है, जहां चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंधीया फाटक के रेलवे ट्रैक पर कपल का शव मिला। शव के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दोनो शव कंधीया फाटक से करीब 300 मीटर की दूरी पर पूरब डाउन रेलवे ट्रैक पर मिले।

शव की सूचना पाकर औराई क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह व चौरी थाना प्रभारी सुर्यभान,चौकी प्रभारी प्रवीण शेखर फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराना शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद शवों की शिनाख्त हो सकी।

पुलिस ने की शवों की शिनाख्त

दोनो जौनपुर के थाना सुरेरी के अंतर्गत गांव हीरा पट्टी के निवासी हैं। मृतक युवती का नाम काजल उम्र 18 साल है। काजल के पिता का नाम विनोद राजभर, वहीं मृतक युवक चंद्रबली राजभर का संदीप राजभर उम्र 22 वर्ष था। मृतक के पास से तीन मोबाइल भी बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ेंः इस बैंक के लाखों ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, RBI ने रद्द किए लाइसेंस

पुलिस को आत्महत्या का शक

मामलें में क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह ने बताया कि फोन पर इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। ये दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते ही ट्रेन से कटकर आत्महत्या की, क्योंकि मृतका के माँ से फ़ोन पर बात करने से पता चला है कि इसके पहले भी अनेक बार काजल को संदीप से बात करते हुए देखा गया था। जिससे हम लोगों ने बात करने के लिये मना किया था।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में सड़कों पर गाड़ियां दौड़ाना पड़ा भारी, पुलिस ने काटे 4.5 लाख चालान

कल शाम से लापता थे दोनों

परिजनो का कहना है कि कल शाम से ही काजल और संदीप घर से गायब थे। ये मृतक कपल एक ही गांव से थे। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उमेश सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story